Tuesday, May 21, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: कन्हैया के हत्यारे हैं BJP से संबंधित! गहलोत का...

Rajasthan Election 2023: कन्हैया के हत्यारे हैं BJP से संबंधित! गहलोत का बड़ा बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में कन्हैया लाल हत्याकांड BJP के लिए एक बड़ा और अहम मुद्दा है। सीएम अशोक गहलोत ने ये दावा किया है कि कन्हैया के हत्यारों का कनेक्शन BJP से हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनका इसके पिछे राज्य में चुनाव से पहले सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का उद्देश्य था । उनके द्वारा इस मामले के संबंध में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की जांच पर भी सवाल उठाए गए है।
सीएम गहलोत रविवार को जोधपुर में थे, जहां उन्होंने कहा कि नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की बजाय यदि इस केस की जांच स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप करती तो जांच के कुछ तार्किक परिणाम भी निकलता।

कन्हैया लाल दर्जी का काम करते थे और उदयपुर के एक मार्केट में उनकी दुकान थी। BJP की नेता रहीं नुपुर शर्मा के विवादित बयानों का उन्होंने कथित रूप से समर्थन किया था। कथित तौर पर इसी वजह से दो लोगों ने बड़ी बेरहमी से उनकी हत्या कर दी थी। तब सोशल मीडिया पर उन हत्यारों के BJP से कनेक्शन होने के दावे किए गए थे। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक तस्वीर के आधार पर दावा किया था, जिसमें कथित BJP नेता इरशाद चैनवाला, मोहम्मद ताहिर और राजस्थान सरकार में मंत्री रहे गुलाब चंद कटारिया नजर आए।

ये भी पढ़े- Jaisalmer: जैसलमेर में परकोटे में लगी पटाखों से आग, 10 मिनट की मशक्कत के बाद किया काबू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular