Sunday, May 19, 2024
Homeहमारा राजस्थानCM Bhajan Lal Sharma: CAA लागू होने से गदगद हुए सीएम भजनलाल...

CM Bhajan Lal Sharma: CAA लागू होने से गदगद हुए सीएम भजनलाल शर्मा, PM मोदी का किया धन्यावाद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan News, CM Bhajan Lal Sharma: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कैबिनेट के साथ राम मंदिर का दौरा कर प्रदेश लौट आये हैं। इस दौरान भजनलाल ने कहा कि हमने कैबिनेट के साथ रामलला के दर्शन किए। लोकसभा चुनाव में बीजेपी 25 की 25 सीटें जीतेगी। रामलला के दर्शन कर अभिभूत हूं। पहले जब गया था तो एक टेंट में दर्शन किये थे।

सीएम भजनलाल ने कही ये कहा

भजनलाल ने कहा कि मोदी की अच्छाई का मतलब संपूर्णता की अच्छाई है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत सरकार ने सीएए लागू किया। नागरिकता संशोधन कानून CAA लागू करने का फैसला खारिज। सीएए एक मानवतावादी कानून है।

जिसके माध्यम से पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के उत्पीड़ित हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय को सम्मानजनक जीवन प्रदान कर उनके भारतीय नागरिकता के वर्षों पुराने सपने को साकार करने की दिशा प्रशस्त होगी। मैं देशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री और गृह मंत्री सहित भारत सरकार का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं।

सीएए अधिसूचना पर राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने क्या कहा?

सीएए अधिसूचना पर राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ का कहना है, ”सीएए कानून करीब तीन साल पहले पारित हुआ था, इंतजार था इसके नियम और कानून बनने का. अब यह बन गया है…मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं.” “सीएए लागू करने के लिए गृह मंत्री।”

 

Also Read:  Transfer List: राजस्थान पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, सैकड़ों से ज्यादा डिप्टी एसपी के हुए तबादले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular