Monday, May 20, 2024
HomecrimeRajasthan Road Accident: पुलिस की कार ने मासूम को रौंदा, मौके पर...

Rajasthan Road Accident: पुलिस की कार ने मासूम को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Road Accident: राजस्थान पुलिस की 112 बोलेरो गाड़ी ने मंगलवार रात डीग जिले में एक चार साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया. इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. कामा कस्बे के ढीमर मोहल्ले में हुए इस हादसे के बाद पुलिसकर्मी मौके पर नहीं रुके, उल्टे उन्होंने कार की स्पीड बढ़ा दी और वहां से भाग खड़े हुए.

क्या है पूरा मामला,(Rajasthan Road Accident)

स्थानीय निवासी विशाल ने बताया कि एक समारोह के दौरान मेरी बड़ी बहन अपने बच्चे कृष्णा को लेकर आई थी. रात को मेरा भतीजा कृष्णा घर के बाहर खेल रहा था. तभी अचानक 112 पुलिस की बोलेरो गाड़ी आई और मासूम बच्चे कृष्णा को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जब हमने कार रोकने के लिए आवाज लगाई और उसके पीछे भागे तो ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी और वहां से भाग गया.

परिजनों ने सड़क जाम कर दिया

बच्चे की मौत के बाद परिजन काफी दुखी हो गये और रोने लगे. इस दुर्घटना से गुस्साये परिजनों ने कामा पहाड़ी रोड को जाम कर दिया. इसकी सूचना जैसे ही तत्कालीन थाने तक पहुंची, कामा सर्किल पुलिस अधिकारी मौके पर आये और परिजनों से बातचीत कर जाम खुलवाया. साथ ही दोषी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भी दिया. परिजनों का आरोप है कि कार चला रहा पुलिसकर्मी नशे में था. पुलिस की कार में कई पुलिसकर्मी बैठे थे

पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है

इस संबंध में जब कामा डीएसपी धर्मराज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि 112 नंबर पुलिस वाहन ने बच्चे को कुचल दिया है. हम जांच कर रहे हैं कि वह किस थाने की है. हम घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं, क्योंकि वाहन संख्या 112 अधिकांश पुलिस स्टेशनों पर उपलब्ध है। यह जांच का विषय है कि किस वाहन से यह हादसा हुआ। इसमें जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular