Monday, May 20, 2024
HomecrimeRajasthan Crime news: ससुर-बहू में थे प्रेम संबंध फिर ससुर ने दिया...

Rajasthan Crime news: ससुर-बहू में थे प्रेम संबंध फिर ससुर ने दिया धोखा तो बहू ने उठाया खौफनाक कदम

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime news: झुंझुनू के पचेरी कलां थाना क्षेत्र के भालोठ गांव में 76 वर्षीय भानाराम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हत्या के मामले में मृतक की बहू, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच कर रहे एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि 1 अप्रैल को भालोठ निवासी रोहिताश्व जाट ने थाने में अपने पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया था. जिसमें उसने बताया कि, सुबह जब उसकी मां उसके पिता भानाराम को चाय देने गई तो वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था. उनके सिर पर गोली मारी गयी थी.

बेटे की रिपोर्ट (Rajasthan Crime news)

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो उन्हें मृतक भानाराम की पुत्रवधू मंजू और तांत्रिक मानसिंह उर्फ फौजी निवासी निजामपुरा हाल नारनौल पर शक हुआ. पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना अपराध कबूला।

आरोपी ने अपना अपराध कबूला

पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने बिहार के औरंगाबाद जिले के रहने वाले जितेंद्र उर्फ बिजेंद्र के जरिए दो शूटर अमित और छोटू को भानाराम की हत्या के लिए झुंझुनूं बुलाया था. दोनों ने उसके ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी। चल रही पूछताछ के दौरान दोनों ने आगे बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही उसका अपने ससुर से अवैध संबंध हो गया था. इस बात को करीब 25 साल हो गए थे, लेकिन कुछ समय पहले मंजू एक तांत्रिक मानसिंह उर्फ फौजी के संपर्क में आई। उसके पास अक्सर आने-जाने के कारण मंजू के भी उससे अवैध संबंध बन गए। जो दोनों के बीच पांच-सात साल से चल रहा था। अचानक उसके ससुर भानाराम को उनके अवैध संबंधों के बारे में पता चला। इससे वह नाराज हो गया और उसने अपनी बहू का साथ देना बंद कर दिया। इस बात से बहू मंजू बहुत परेशान हो गई. जिसके बाद उसने अपनो दोस्त के साथ मिलकर ससुर को मारने की योजना बनाई.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular