Monday, May 20, 2024
HomecrimeJhunjhunu News: पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, 5 घंटे में सैकड़ों बदमाशों...

Jhunjhunu News: पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, 5 घंटे में सैकड़ों बदमाशों को दबोचा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jhunjhunu News: प्रदेश भर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। आए दिन बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। इसी कड़ी में राजस्थान की झुंझुनू पुलिस भी एक्सशन मोड़ में नजर आ रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए झुंझुनूं एसपी राजर्षि राज वर्मा ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए सुबह-सुबह पांच घंटे का विशेष अभियान चलाया।। बाता दें कि, इस अभियान को ऑपरेशन पराक्रम का पुलिस ने नाम दिया है। SP राजर्षि राज वर्मा ने खुद इस अभियान को मॉनिटरिंग किया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधिकारियों की 69 टीमें गठित की गई। टीम में 323 पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी शामिल थे।

नौ वांछित वारंटियों को गिरफ्तार करने के साथ ही अवैध शराब के पांच मुकदमे दर्ज किये गये। एसपी राजर्षि राज वर्मा ने कहा कि चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष, भयमुक्त एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए उपद्रवी प्रवृत्ति के लोगों की गिरफ्तारी एवं पाबंद करने के लिए लगातार अभियान चलाया जायेगा. मुखबिरों के माध्यम से भी ऐसे सभी लोगों पर नजर रखी जा रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए भी विशेष टीमें तैनात की गई हैं.

पुलिस की 69 टीमों ने सुबह 6 बजे से 11 बजे तक गिरफ्तारियां कीं

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की सभी टीमों ने सुबह 6 बजे से 11 बजे तक पांच घंटे में 414 जगहों पर छापेमारी की, जहां पिछले पांच सालों में 242 ऐसे लोगों की जांच की गई, जो हार्डकोर, सक्रिय हिस्ट्रीशीटर और हिस्ट्रीशीटर गिरोह के सदस्य थे. , वह फायरिंग मामले में चालानशुदा अपराधी था, उत्पाद शुल्क, एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट और अन्य मामलों में वांछित था, स्थायी वारंटी और धारा 288 के तहत उद्घोषित अपराधी था। इनमें से 114 लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई और उन्हें पाबंद या गिरफ्तार किया गया।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular