Monday, May 20, 2024
HomeजयपुरRajasthan News: पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को दिया अंजाम, दो गुर्गों को...

Rajasthan News: पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को दिया अंजाम, दो गुर्गों को दबोचा, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश और उनकी टीम ने कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के दो सक्रिय गुर्गों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों गुर्गे लंबे समय से सीकर में सक्रिय थे. डीआइजी योगेश यादव ने बताया कि ये दोनों अपराधी फरारी के दौरान रोहित गोदारा द्वारा भेजे गए गुर्गों को शरण देते थे. उन्होंने कई विवादास्पद मामलों में मध्यस्थ के रूप में भी काम किया. यानी रोहित गोदारा उसे विवाद निपटाने के लिए भेजता था. इन दोनों बदमाशों को सीकर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

क्या है पूरा मामला? (Rajasthan News)

दरअसल, हाल ही में रोहित गोदारा गैंग के राहुल की बहन की शादी थी और तब इन दोनों बदमाशों ने पूरे इलाके में शादी में आने और जितना हो सके कन्यादान करने की धमकी दी थी. तभी से एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स इन दोनों पर नजर रख रही थी. एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि इलाके में इन दोनों बदमाशों का काफी खौफ था. वे विवादित मामलों में बिचौलिए की भूमिका निभाकर गुंडागर्दी करते थे। लोगों में इतना डर था कि पिटाई और धमकियों के बावजूद किसी ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई.

पिछले दिनों जोया सरकार ने सीकर निवासी महिपाल पचार को रोहित गोदारा से धमकी दिलवाई थी। बाद में उन्होंने महिपाल की जमकर पिटाई की और मोबाइल से वीडियो भी बना लिया. मारपीट का यह वीडियो रोहित गोदारा को भेजा गया था. पुलिस ने बताया कि डर के कारण महिपाल ने रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई लेकिन जब यह मामला पुलिस के सामने आया तो पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और इसके बाद सीकर सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular