Sunday, July 7, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़Rajasthan News: अनामिका बिश्नोई की हत्या, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Rajasthan News: अनामिका बिश्नोई की हत्या, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan News: पुलिस के हवाले से पता चला है कि रविवार को राजस्थान के फलोदी जिले में एक व्यक्ति ने अपनी अलग रह रही पत्नी की उसके स्टोर में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच बहस के बाद शख्स ने उसे गोली मार दी।

क्या है पूरा मामला ?

पूरा मामला राजस्थान के फलोदी जिले का है। जहां फलोदी थाना क्षेत्र के नागौर रोड स्थिति सिटी पॉइंट के पास रविवार दोपहर करीब 1:15 बजे पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बीते दिन यानी 25 फरवरी को पति ने हीं अपनी पत्नी को पिस्तौल से गोली मारकर उड़ा दिया था।

वादरात के बाद पति फरार चल रहा था। लेकिन अब पुलिस के हवाल से पता चला है कि, एक व्यक्ति ने अपनी अलग रह रही पत्नी की उसके स्टोर में गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस इस मामगे में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

13 साल पहले हुई थी 

महिला अनामिका विश्नोई सिटी पॉइंट के पास नारी कलेक्शन के नाम से दुकान चलाती थी। 13 साल पहले अनामिका की शादी महिराम निवासी नगरासर के साथ हुई थी। महिला के पति महिराम नगरासर गांव में मेडिकल की दुकान चलाता है। इसी से वो अपने घर का गुजारा करता है। दो साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

Also Read:  Rajasthan: स्कूल टीचर ने 5 साल की मासूम का तोड़ा हाथ,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular