Sunday, May 19, 2024
Homeट्रेंडिंगExam से पहले चोरी हुए Question पेपर, पुलिस करेगी कार्रवाई

Exam से पहले चोरी हुए Question पेपर, पुलिस करेगी कार्रवाई

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Crime News: राजस्थान के सिरोही के एक सरकारी स्कूल में बीती शाम, कुछ अज्ञात चोरों ने स्टॉफ रूम का ताला तोड़, प्रश्न पत्र चुरा लिए। इस घटना की सूचना स्कूल के कर्मचारियों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर वहां पहुंची और अब इस मामले की छान-बीन में जुट गयी है। इस घटना के चलते सरकारी स्कूल ने 11वी क़क्षा की परीक्षा स्थगित कर दी है।

शातिर चोरों ने सावधानी से दिया चोरी को अंजाम

मामला सिरोही के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सलतरा का है। जहाँ देर शाम कुछ अज्ञात चरों ने स्टाफ रूम का ताला तोड़ कर, वहां रखी अल्मारी से कुछ प्रश्न पत्र चुरा लिए। चोरों ने बहुत ही शातिर तरीके से 6 अलग अलग लिफाफों से, हर एक विषय के प्रश्न पत्रों की कॉपी चुराई, वही एक लिफाफे को सील बंद ही छोड दिया कुल मिला के 6 विषयों के प्रश्न पत्र चोरी हुए है।

11वी क़क्षा की परीक्षा रद्द

बता दे अनुसूची के अनुसार 11वी कक्षा की परीक्षा आज से शुरू होनी थी, लेकिन इस चोरी के बाद यह परीक्षा स्थगित कर दी गई और अनुमान लगाया जा रहा है की अब दुबारा नए प्रश्न पत्र बनाए जाएंगे, और उसके बाद परीक्षा की नई अनुसूची तैयार की जाएगी। वही पुलिस भी इस मामले से जुड़े सुरागों की तलाश में है ।

Also Read

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular