Monday, May 20, 2024
Homeबड़ी खबरRajasthan Road Accident: हाइवे पर गलत यू-टर्न ले रहे ट्रक से टकराई...

Rajasthan Road Accident: हाइवे पर गलत यू-टर्न ले रहे ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Road Accident: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में बनास नदी पुल के पास हाइवे पर एक भयानक सड़क हादसा हुआ। यहां एक कार गलत यू-टर्न ले रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रक से टकराई कार

रविवार को राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर यू-टर्न ले रहे एक ट्रक से एक कार टकरा गई जिसके बाद कार में मौजूद एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, हालांकि ड्राइवर अभी भी फरार है।

हादसे का सीसीटीवी फुटेज वायरल

हादसा राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में बनास नदी पुल के पास हुआ, जब परिवार सीकर जिले से रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर जा रहा था। एक्सप्रेसवे के वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक ट्रक चालक ने गलत यू-टर्न ले लिया, जबकि कार पीछे से आ रही थी, जो बाद में उसमें जा घुसी। ट्रक ड्राइवर की लापरवाही की वजह से 6 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी।

सीएम भजनलाल ने व्यक्त किया शोक

पीड़ितों की पहचान मनीष शर्मा, उनकी पत्नी अनीता शर्मा, सतीश शर्मा, पूनम, उनकी चाची संतोष और उनके दोस्त कैलाश के रूप में हुई है। दो बच्चे मनन और दीपाली गंभीर रूप से घायल हो गए। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने शोक व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular