Saturday, March 2, 2024
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli: "मैं माफी मांगता हूं, गलती हो गई"...... जानें कोहली के दोस्त...

Virat Kohli: “मैं माफी मांगता हूं, गलती हो गई”…… जानें कोहली के दोस्त ने क्यों कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती मुकाबलों में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली शामिल नहीं हुए। उन्होंने निजी कारणों के चलते BCCI से छुट्टी ली थी, लेकिन उनके खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने कोहली के दूसरे बार पिता बनने को लेकर एक बयान दिया जिससे तहलका मच गया। हालांकि, अब पूर्व खिलाड़ी ने अपने बयान से यू -टर्न लिया है और माफी मांगी है।

डिविलियर्स ने लिया यू-टर्न

बता दें, विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर दिए गए बयान पर एबी डिविलियर्स ने पलटी मारी है। उन्होंने कहा है कि उनके द्वारा गलत जानकारी दी गई है और उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई। इसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ। RCB के पूर्व खिलाड़ी ने यह भी कहा है कि , “क्रिकेट बाद में आता है, सबसे पहले परिवार आता है। मैंने जो जानकारी दी, वह गलत थी। विराट को देश के लिए खेलते हुए बीच में ब्रेक लेने का पूरा अधिकार है।

आगे एबीडी ने कहा ‘कोहली फैमिली इमरजेंसी के चलते बाहर हैं। वह इस समय कहां हैं किसी को भी नहीं पता है। विराट के दुनियाभर में जितने भी फैन्स हैं, वह बस उनके लिए बेस्ट विश करें। विराट कोहली के ब्रेक लेने का जो भी कारण हो, उम्मीद करता हूं कि वह और मजबूत होकर मैदान पर वापसी करेंगे।“

‘विराट दूसरी बार बनने वाले हैं पिता’- डिविलियर्स

मालूम हो, इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने 2 दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर कोहली के दूसरे बार पिता बनने को लेकर बात की थी। डिविलियर्स ने विराट के साथ मैसेज पर हुई चर्चा का जिक्र किया था। उन्होंने कहा, ‘हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular