Monday, May 20, 2024
Homeधर्म अध्यात्मShani Ast 2024: कल कुम्भ राशि में अस्त होंगे शनि, इन राशि...

Shani Ast 2024: कल कुम्भ राशि में अस्त होंगे शनि, इन राशि वालों पर पड़ेगी मुसीबत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Shani Ast 2024: माना जाता है जिस किसी व्यक्ति के ऊपर शनि देव की कृपा होती है, उसके जीवन के कष्ट शनि देव दूर करते हैं। शनिदेव को न्यायाधीश कहा जाता है। जो व्यक्ति अपने जीवन में अच्छे काम करते हैं उनके ऊपर शनि देव की हमेशा कृपा दृष्टि बनी रहती है और बुरे काम वालों को दंडित करते हैं। ऐसे में शनि देव को प्रसन्न रखना काफी जरूरी रहता है। कल 11 फरवरी को शनि की स्थिति में बदलाव होने वाला है। कल कुंभ राशि में शनि अस्त हो जाएंगे। जिसके साथ ही कुछ राशियों पर मुसीबत पड़ने वाली है।

मकर राशि पर पड़ेगा गहरा असर

शनि का प्रभाव मकर राशि वालों पर भी पढ़ने वाला है। मकर राशि वालों पर अभी शनि की साढ़ेसाती चल रही है। ऐसे में इनके करियर पर प्रभाव पड़ने वाला है। इस समय मकर राशि वाले अपनी सेहत का भी खास ध्यान रखें। क्योंकि आपके स्वाथ्य पर भी इसका गहरा असर पड़ने जा रहा है।

कुंभ राशि में अस्त होंगे शनि

कुंभ राशि वालों पर अभी शनि की साढ़ेसाती चल रही है। और आब शनि के अस्त होने के दौरान कुंभ राशि वालों के लिए मुश्किलें और भी बढ़ने वाली है। ऐसे में कुंभ राशि वालों को आर्थिक नुकसान हो सकता है। कुंभ राशि वालों के जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। साथ ही रिश्तो में भी दूरियां आ सकती हैं। शनि के दुष्प्रभाव की वजह से कुंभ राशि के लोग किसी बड़ी बीमारी के चपेट में आ सकते हैं। नौकरी और व्यापार में भी कुंभ राशि वालों को अड़चनों का सामना करना पड़ेगा।

कर्क राशि वाले रहे सावधान

शनि के अस्त होते ही सबसे ज्यादा नकारात्मक प्रभाव कर्क राशि के लोगों पर पड़ने वाला है। शनि के अस्त होने से आपके जीवन में समस्यों का जाल बिछने जा रहा है। इस राशि के लोग मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से परेशान रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot: PM मोदी के फैन हुए सचिन पायलट, बोले- अच्छा काम किया

ये भी पढ़ें- Rajasthan: ड्रेस कोड को लेकर सख्त हुए शिक्षा मंत्री दिलावर, बोले-…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular