Monday, May 20, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2024: Rajasthan Royals की नई पहल, महिलाओं के सम्मान में लॉन्च...

IPL 2024: Rajasthan Royals की नई पहल, महिलाओं के सम्मान में लॉन्च की स्पेशल जर्सी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यज़), IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को महिलाओं को सम्मान देते अपनी स्पेशल ऑल-पिंक जर्सी लॉन्च की है। Rajasthan Royals ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर बताया है कि टीम इस जर्सी को 6 अप्रैल को RCB के खिलाफ होने वाले मैच में पहनकर उतरेगी।

Rajasthan Royals की नई पहल

स्पेशल जर्सी के लॉन्च को लेकर राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा ने बताया “हमें इन विशेष धागों को पहनने पर गर्व है जो राजस्थान और भारत की शक्तिशाली महिलाओं को श्रद्धांजलि देते हैं। यह हमारे फाउंडेशन के प्रयासों का सेलिब्रेट करने का एक शानदार अवसर होगा। उन महिलाओं को सलाम जो मैदान पर बदलाव ला रही हैं। सभी खिलाड़ी और कर्मचारी इस अवसर को यादगार बनाने के लिए इन धागों को पहनने और मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।”

महिलाओं के सम्मान में लॉन्च की स्पेशल जर्सी

इस पहल के पीछे के विजन के बारे में विस्तार से बताते हुए, राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जेक लश मैक्रम ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में, हमने राजस्थान राज्य में अपने प्रयासों के माध्यम से महिलाओं के नेतृत्व वाले ग्रामीण परिवर्तन में महत्वपूर्ण प्रगति की है। #PinkPromise इन सशक्त महिलाओं की कहानियों को आगे बढ़ाने की दिशा में हमारी टीम की एक मजबूत प्रतिबद्धता है क्योंकि Rajasthan Royals सामाजिक परिवर्तन लाने के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ जीत हासिल करती हैं। हम एक स्थायी मॉडल बनाकर न केवल राजस्थान, बल्कि पूरे भारत में इस सकारात्मक बदलाव के लिए प्रयास जारी रखना चाहते हैं, जिसे देश भर के गांवों में दोहराया जा सके।

रॉयल राजस्थान फाउंडेशन को दी जाएगी इनकम

रॉयल्स ने यह भी ऐलान किया है कि प्रत्येक गुलाबी जर्सी की बिक्री से प्राप्त इनकम रॉयल राजस्थान फाउंडेशन को दी जाएगी। #PinkPromise मैच की अगुवाई में, फ्रेंचाइजी फाउंडेशन के काम के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन करेगी, जिसमें प्रशंसकों और व्यापक समुदाय को राजस्थान में सकारात्मक ग्रामीण परिवर्तन की दिशा में सशक्त महिलाओं की यात्रा में शामिल होने और उन्हें सलाम करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-Rajasthan Weather: राजस्थान में बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, जानें मौसम विभाग ने क्या कहा

ये भी पढ़ें-Indian Railway: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी! आधा हुआ इन ट्रेनों का किराया

ये भी पढ़ें-IPL 2024: विराट कोहली को लेकर हरभजन सिंह की वार्निंग! जाने IPL से पहले क्या बोल गए भज्जी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular