Monday, May 20, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2024: विराट कोहली को लेकर हरभजन सिंह की वार्निंग! जाने IPL...

IPL 2024: विराट कोहली को लेकर हरभजन सिंह की वार्निंग! जाने IPL से पहले क्या बोल गए भज्जी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: जल्द ही IPL 2024 शुरू होने जा रहा है। 22 मार्च को पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच होने जा रहा है। IPL 2024 से पहले विराट कोहली को लेकर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। हरभजन सिंह ने वार्निंग दी है कि अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को खिताब जीतना है तो कोहली का चलना बहुत जरूरी है।

हरभजन सिंह की वार्निंग

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह का मानना है कि IPL खिताब के लिए गंभीर चुनौती पेश करने के लिए विराट कोहली को RCB के लिए अपने 2016 के फॉर्म में आना जरूरी है। आंकड़ों के आधार पर भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने चेपॉक में इस साल के आईपीएल के उद्घाटन मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होने पर कोहली के मजबूत प्रदर्शन के महत्व पर जोर दिया।

विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बात

हरभजन सिंह ने कहा कि “विराट की महानता उस स्थान पर उनके समग्र प्रदर्शन के संदर्भ में कम हो गई है। यह बल्लेबाजी करने के लिए एक मुश्किल स्थान है, विशेष रूप से एक अजीब टेनिस बॉल प्रकार के उछाल के खिलाफ एक सलामी बल्लेबाज के रूप में।” भज्जी ने आगे कहा, अगर विराट असल में लगभग 20 ओवर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार है, तो वह मैच जीतने वाला प्रदर्शन कर सकता है क्योंकि चिन्नास्वामी में दो शतक जरूरी नहीं कि चेपॉक में भी इसकी गारंटी हो।

ये भी पढ़ें-PM Modi: 12 मार्च को राजस्थान में PM मोदी, ‘भारत शक्ति’ का दिखेगा अद्भुत नजारा

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! कटारिया…

ये भी पढ़ें-Rajasthan: पेट्रोल पंप डिलर्स की हड़ताल से लोग परेशान, पेट्रोल-डीजल की…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular