Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan: 'मुझे वोट दो'..चांद तक बनाऊंगा सीढ़ियां, कांग्रेस प्रत्याशी ने ये क्या...

Rajasthan: ‘मुझे वोट दो’..चांद तक बनाऊंगा सीढ़ियां, कांग्रेस प्रत्याशी ने ये क्या बोल दिया

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan : लोकसभा चुनाव के चलते राजस्थान में सियासी बयानबाजी जारी है. BJP हो या कांग्रेस, दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर निशाना साध कर वोट मांगने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही कुछ बुधवार को जोधपुर में हुआ. इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचिराड़ा ने अपने भाषणों में बीजेपी प्रत्याशी पर निशाना साधा और पिछले 10 साल में बीजेपी द्वारा किए गए काम के बारे में जवाब मांगा.

‘मैं चांद तक सोने की सीढ़ी बनवाऊंगा’

कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचिराड़ा ने कहा- ‘बीजेपी 2047 तक देश को विकसित बनाने के वादे पर वोट मांग रही है. मेरे पास भी एक योजना है जो इनसे बेहतर है.’ मैं कहता हूं- चांद तक सोने की सीढ़ी बनाऊंगा। जो कोई उस पर चढ़ेगा और ऊपर जाएगा वह अपने ईश्वर को पाएगा। हिन्दू को श्री राम और मुस्लिम को अल्लाह मिलेगा। मैं वापस आने के लिए सीढ़ियाँ भी बनाऊँगा। लेकिन इसके लिए आपको अगले 30 साल तक मुझे वोट देना होगा. अगर आप इस आधार पर बीजेपी को वोट देना चाहते हैं तो मेरी स्कीम बेहतर है.

‘मोदी 2047 तक 100 साल के हो जाएंगे’

उचियाराडा यहीं नहीं रुके. उन्होंने बीजेपी पर हमला जारी रखते हुए कहा, ‘बीजेपी ने 2014 और 2019 के वादे पूरे नहीं किए. अब 2047 की बात कर रहे हैं. तब तक गजेंद्र सिंह और मैं 80 साल के हो जाएंगे और मोदी 100 साल के हो जाएंगे. फिर कोई पूछने वाला नहीं रहेगा. हमें आज की परिस्थितियों और परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए मतदान करना चाहिए। आज देश में लोकतंत्र खतरे में है. ऐसी स्थिति में, मेरी विकास योजना या स्वर्ण सीढ़ी योजना पर भरोसा करें। इन लोगों ने आपको बेवकूफ बनाया, आपका वोट लिया और देश को खतरे में डाल दिया. अब जनता को तय करना है कि किसका समर्थन करना है.

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular