Monday, May 13, 2024
HomeNationalRajasthan Politics: रविंद्र भाटी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस...

Rajasthan Politics: रविंद्र भाटी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस हुई अलर्ट

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रवींद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी के मामले में बड़ा मोड़ आ गया है. यह धमकी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के नाम पर दी गई थी. लेकिन रोहित ने इस धमकी को लेकर कहा है कि, एसी किसी भी धमकी से मेरा कोई लेना देना नहीं है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने किया दावा,(Rajasthan Politics)

वहीं अब कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने दावा किया है कि उसने रवींद्र सिंह भाटी को किसी भी तरह की कोई धमकी नहीं दी है। ये काम किसी और ने किया होगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस मामले की निष्पक्ष जांच की भी मांग की है, ताकि सच्चाई लोगों के सामने आ सके. उनका कहना है कि सत्ता में बैठे कुछ नेता रवींद्र भाटी को दबाना चाहते हैं. इसलिए वे उनके नाम का इस्तेमाल कर उन्हें धमकी दे रहे हैं.

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने लिखा है

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने लिखा है, ”मेरे नाम (शिव विधायक) रवींद्र सिंह भाटी को फेसबुक पोस्ट के जरिए धमकी मिली है. इस धमकी से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. गरीब परिवार से आने वाले रवींद्र भाटी लोगों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा लोकसभा तक के सफर में समाज गरीबों के लिए अच्छा काम कर रहा है, इसीलिए मेरे नाम का दुरुपयोग कर मेरे भाई को दबाने की कोशिश की जा रही है पोस्ट, मैं पुलिस प्रशासन से अपील करूंगा कि इस धमकी भरी पोस्ट की निष्पक्ष जांच की जाए।” इसके साथ ही रोहित गोदारा ने रवींद्र सिंह भाटी को उनके उज्ज्वल राजनीतिक भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular