Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan Politics: पूर्व CM गहलोत का फूटा गुस्सा,बोले- 'कुछ लोग ED-CBI के...

Rajasthan Politics: पूर्व CM गहलोत का फूटा गुस्सा,बोले- ‘कुछ लोग ED-CBI के डर से पार्टी…

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Politics: राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति में हलचल मची हुई है. जहां इस कड़ी में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधा है. राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब सिर्फ 3 दिन बचे हैं. चुनाव प्रचार चरम पर है, पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं में बीजेपी में शामिल होने की मची भगदड़ पर पूर्व सीएम गहलोत ने केंद्र पर निशाना साधा है.

पूर्व सीएम ने विपक्ष पर कसा तंज (Rajasthan Politics) 

पूर्व सीएम ने आगे कहा, लेकिन जो लोग अपनी विचारधारा पर दृढ़ हैं वे कभी कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे, चाहे हम सत्ता में रहें या न रहें। उन्होंने कहा, देश और कांग्रेस का डीएनए एक ही है और आखिरकार देश को कांग्रेस की ओर ही देखना होगा. बता दें, लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद राजस्थान समेत कई राज्यों के कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

अमेठी और रायबरेली को लेकर पार्टी फैसला लेगी

बीजेपी पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि बीजेपी को अपने अंदर झांकना चाहिए, पार्टी के अंदर अशांति है, साथ ही अमेठी और रायबरेली के रिश्तों पर बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी को इस बात की चिंता नहीं है कि कांग्रेस में कौन है. . सीट से चुनाव लड़ेंगे. , करना चाहिए।

‘गांधी परिवार ने क्या किया…’गहलोत

गहलोत ने कहा कि कांग्रेस में किस सीट पर कौन उम्मीदवार होगा इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अन्य शीर्ष नेतृत्व करता है. बीजेपी के कांग्रेस मुक्त नारे पर पलटवार करते हुए गहलोत ने कहा, गांधी परिवार ने देश के लिए जो किया है वह सिर्फ पीएम मोदी की बातों से खत्म नहीं होगा.

राजस्थान में 19 अप्रैल को चुनाव होंगे

गौरतलब है कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में होने हैं. पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को होगा, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होगा. पहले चरण में राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 12 पर चुनाव होंगे, जबकि दूसरे चरण में 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular