Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Road Accident: कार और ट्रक के बीच टक्कर, जिंदा जले 6...

Rajasthan Road Accident: कार और ट्रक के बीच टक्कर, जिंदा जले 6 लोग

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Road Accident: राजस्थान के सीकर जिले के फ़तेहपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना का मामसा सामने आया है। यहां आशीर्वाद चौराहे के पास पुल पर ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर के बाद कार में आग लग गई। हादसे में 6 लोगों जिंदा जलने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि हादसा चूरू-सालासर हाईवे पर दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ।

कार और ट्रक के बीच टक्कर से लगी आग

मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब ढाई बजे एक कार ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। जिस बीच  कार ट्रक से टकरा गई और दोनों गाड़ियों में आग लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत दौड़कर गाड़ी का गेट खोलने की कोशिश की। लेकिन कार का गेट लॉक था। पीछे बैठे दो लोग भी मदद के लिए चिल्ला रहे थे। आग का भयानक रूप देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि जब तक पुलिस पहुंची तब तक 6 लोग जिंदा जल चुके थे।

जिंदा जल गए 6 लोग

हादसे की खबर मिलने पर पहुंची  पुलिस मौके पर ने फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाईं। काफी मशक्कत के बाद आग पर कंट्रोल पाया गया। जिसके बाद कार के अंदर से 6 जले हुए लोगों को निकाला गया। जलने वालों कि अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular