Thursday, May 30, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan News: सलमान खान को बिश्नोई गैंग की चेतावनी! लिखा ये...

Salman Khan News: सलमान खान को बिश्नोई गैंग की चेतावनी! लिखा ये तो ट्रेलर है

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Salman Khan News: रविवार सुबह सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाई गईं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने रविवार को सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है। फायरिंग को लेकर अनमोल बिश्नोई के नाम से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पोस्ट में कहा गया है कि ये तो ट्रेलर है, ये हमारी पहली और आखिरी वॉर्निंग है।

वायरल हुई वार्निंग की पोस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में लिखा है कि, “हम शांति चाहते हैं। सलमान खान, हमने आपको केवल एक ट्रेलर दिखाया है ताकि आप हमारी ताकत की भयावहता को समझें। यह पहली और आखिरी वॉर्निंग है। इसके बाद सिर्फ घर के बाहर गोली नहीं चलेगी। हमारे पास दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम के कुत्ते हैं, जिन्हें आप भगवान मानते हैं।”

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग

आज सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई। बाइक सवार दो संदिग्धों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग की और वहां से भाग गए। इस बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की और उनका हालचाल लिया। घटना का CCTV फुटेज सामने आ चुका है।

सिक्योरिटी हुई टाइट

बांद्रा पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। यह मामला सलमान खान के सुरक्षा गार्ड के बयान के आधार पर दर्ज किया गया है। सलमान खान के घर के बाहर हाई सिक्योरिटी है। सलमान खान को बालकनी में जाने से भी मना कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular