Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan Politics: BJP प्रत्याशी सुखबीर सिंह का फूटा गुस्सा, बोले- 'हरीश मीणा...

Rajasthan Politics: BJP प्रत्याशी सुखबीर सिंह का फूटा गुस्सा, बोले- ‘हरीश मीणा की राजनीतिक मौत में ही…’

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics:  टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सुखबीर सिंह जौनपुरिया इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. कभी वह कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा पर शराब पीकर संसद जाने का आरोप लगाते हैं तो कभी कुश्ती और कबड्डी लड़ने की बात करते हैं. अब जौनपुरिया ने एक कदम आगे बढ़ाया और टोंक के दूनी में आयोजित एक सभा में अपने भाषण में हरीश मीना पर जुबानी हमला बोला.

उन्होंने कहा, ‘जब सियार मर जाता है तो वह जंगल में भाग जाता है. अब तो हरीश मीना, तेरी मौत मेरे हाथ लिखी है। यह मैं आपकी राजनीतिक मृत्यु में ही कर सकता हूं. मैं आपको राजनीतिक कुश्ती में दोनों हाथ आजमाने की चुनौती देता हूं। 26 अप्रैल को क्या होगा? ये तो तभी पता चलेगा. आज दोनों भाई आ जायें। मैं कुश्ती जीतकर ही जाऊँगा।

टोंक सवाई माधोपुर सीट पर 26 अप्रैल को होनी वोटिंग

टोंक सवाई माधोपुर सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है और प्रचार में शब्दों की गर्मी का असर नेताओं की जुबान पर साफ दिख रहा है. इसकी शुरुआत बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीना को बजरी लूटने और कुश्ती लड़ने की चुनौती देने और पिछले चुनाव 2019 में दोनों भाइयों द्वारा दिए गए बयान से हुई थी. उस समय कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीना ने सबसे पहले जौनापुरिया पर हमला बोलते हुए बयान दिया था. ‘तीन राज्यों की पुलिस जौनापुरिया को खोज रही है’ और उन्हें हरियाणा का बाहरी उम्मीदवार बताया.

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular