Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan News: CM भजनलाल की रैली में भीड़ को रोकने के लिए...

Rajasthan News: CM भजनलाल की रैली में भीड़ को रोकने के लिए दी कसम, कहा- ‘महादेव की सौगंध, हिंदू हो तो बैठ जाओ..’

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां सीएम भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में पहुंचे। यहां ऐतिहासिक महादेव मंदिर के पास एक जनसभा में सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जब सीएम भजनलाल भाषण दे रहे थे उस वक्त लोग उठकर जाने लगे। जिस पर बसपा विधायक जसवंत सिंह ने भाषण रुकवाया और लोगों को भगवान शिव की कसम खिलाई कि अगर वे हिंदू हैं तो बैठ जाएं।

BSP नेता ने दी कसम

धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण को बढ़ावा देने के आरोप लगाए। सीएम भजनलाल शर्मा के भाषण शुरू होने के कुछ देर बाद ही लोग उठकर जाने लगे। जिसे देख बसपा विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने सीएम के भाषण को बाधित किया और भीड़ को रोकने के लिए भगवान शिव की कसम खाई। उन्होंने कहा, महादेव की कसम, हिंदू हो तो बैठ जाओ। लेकिन लोगों की भीड़ धीरे-धीरे जनसभा से निकल गयी।

पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा पर साधा निशाना

इस बीच बसपा विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। BSP विधायक ने बिना नाम लिए  बीजेपी नेता और पूर्व विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा पर भी जुबानी हमला किया। विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने बीजेपी उम्मीदबार के समर्थन में जनता से वोट की भी मांगे।

ये भी पढ़ें-

Salman Khan News: सलमान खान को बिश्नोई गैंग की चेतावनी! लिखा…

Rajasthan Road Accident: कार और ट्रक के बीच टक्कर, जिंदा जले…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular