Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan News: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपए कीमत की शराब...

Rajasthan News: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपए कीमत की शराब पकड़ी, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में आबकारी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। उत्पाद विभाग की टीम ने मिट्टी के बर्तनों से भरे ट्रेलर में भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त करने में सफलता हासिल की है। ट्रेलर में अवैध शराब गुजरात ले जाई जा रही थी।

चालक मौके से भाग गया (Rajasthan News)

जिला आबकारी अधिकारी दिनेश कुमार का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है। एनएच 68 हाथीतला टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी कर ट्रेलर क्रमांक आरजे-30-जीए-9988 चौदह चक्का को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन ट्रक चालक नाकाबंदी तोड़कर आगे बढ़ गया, जब ट्रक का पीछा किया गया तो चालक ने ट्रेलर रोक दिया और कूदकर खेतों में छिपकर भाग गया। जब ट्रेलर की तलाशी ली गई तो मिट्टी के बर्तनों के नीचे एक लोहे के बक्से के अंदर पंजाब निर्मित अवैध शराब बरामद हुई।

Also Read:  Rajasthan Crime: रोने की आवाज नहीं थी बर्दाश्त तो कल्युगी मां ने गला रेत की नवजात की हत्या

उन्होंने आगे बताया कि ट्रेलर को बाड़मेर आबकारी विभाग कार्यालय लाया गया। यहां ट्रेलर से शराब उतारी गई थी। गिनती करने पर 500 कागज के कार्टन मिले, जिनमें विभिन्न ब्रांडों की पंजाब निर्मित अवैध शराब थी। उत्पाद विभाग की टीम ट्रेलर के कागजात के आधार पर फरार ट्रेलर चालक की तलाश में जुट गयी है। जब्त की गई अवैध शराब की कीमत करीब 45 लाख रुपये है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई जारी है।

Also Read:  Rajasthan University Admit Card 2024: राजस्थान यूनिवर्सिटी एडमिट कार्ड हुआ जारी,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular