Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: रोने की आवाज नहीं थी बर्दाश्त तो कल्युगी मां ने...

Rajasthan Crime: रोने की आवाज नहीं थी बर्दाश्त तो कल्युगी मां ने गला रेत की नवजात की हत्या

- Advertisement -

India News Rajasthan(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के जयपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां अक मां ने अपने ही दुधमुंहे बच्चे की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। इस कलयुगी मां ने अपने 43 दिन के बच्चे की हत्या सिर्फ इस वजह से की कि उसका बच्चा काफी रोता था और डिलीवरी के बाद से वह चैन से सो नहीं पा रही थी।

कल्युगी मां ने गला रेत की नवजात की हत्या

मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त डीसीपी (उत्तर) रानू शर्मा ने बताया कि हजूरी घाट गेट क्षेत्र के पास तेलियों का मोहल्ला में बालाजी का रास्ता निवासी अंजुम खान को अपने बेटे का गला काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पुछताछ में पता चला कि महिला ने अपने बेटे की निर्मम हत्या इसलिए की क्योंकि बच्चे के लगातार रोने के कारण वह सो नहीं पा रही थी।

चाचा ने की थी शिकायत

अतिरिक्त डीसीपी रानू शर्मा के अनुसार, रामगंज पुलिस स्टेशन को 3 मार्च को पीड़ित के चाचा से शिकायत मिली कि किसी ने उनके भतीजे उज्जैफ़ पर उनके घर के अंदर हमला किया। अतिरिक्त डीसीपी ने बताया कि, “जांच के दौरान, हमने घर में परिवार के सभी सदस्यों से बात की और पाया कि बच्चा अपनी मां के साथ घर की ऊपरी मंजिल पर सोता था। बाहर से किसी के लिए घर में घुसना असंभव था।”

बच्चे के रोने की वजह से नींद में पड़ रहा था खलल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि बच्चे की मौत धारदार हथियार से हुई है, जिसके बाद उन्होंने बच्चे की मां अंजुम से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान, अंजुम ने पुलिस को बताया कि वह प्रसव के समय से परेशान थी क्योंकि बच्चा दिन-रात रोता था, जिससे वह दिन में एक घंटे की नींद भी नहीं ले पाती थी। उसने कबूल किया कि 2 मार्च को उसका गला काटने से पहले उसने कई दिनों तक बच्चे की हत्या करने के बारे में सोचा था।

सर्जिकल ब्लेड से काटा बच्चे का गला 

पुलिस ने कहा कि महिला ने सर्जिकल ब्लेड से बच्चे का गला काट दिया और फिर चिल्लाते हुए दावा किया कि लाल शर्ट में एक व्यक्ति उसके घर में घुसा था और उसके बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के पिता एक स्थानीय स्वास्थ्य सुविधा में कंपाउंडर के रूप में काम करते थे। उसे ब्लेड उनके घर से मिला था।

ये भी पढ़ें- SI Paper Leak Case: SI भर्ती पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट, रद्द हो सकती है परीक्षा

ये भी पढ़ें- Rajasthan: कुत्तों के लिए जारी हुई गाइडलाइन, शहर से दूर छोड़े जाएंगे हिंसक कुत्ते

ये भी पढ़ें- Jaipur: गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular