Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: राजस्थान में खून की होली, 7 लोगों की हत्या, सड़क...

Rajasthan Crime: राजस्थान में खून की होली, 7 लोगों की हत्या, सड़क पर चिपकी मिलीं लाशें

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan Crime: राजस्थान में होलिका दहन से पहले 3 वारदातें अंजाम दी गई, जिसमें 7 लोगों की हत्या हुई है। हादसे के बाद प्रदेश में खौफनाक मंजर देखने को मिल रहा है। उदयपुर से 2 हत्याओं और झालावाड़ में थाने के पास ही एक डंपर के 5 लोगों को कुचल देने का मामला सामने आ रहा है। हादसे में मारे गए लोगों की लाशें सड़क पर चिपकी थीं।

5 लोगों की डंपर से कुचलकर हत्या

झालावाड़ जिले के पगारिया पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव में शनिवार देर रात अज्ञात विवाद को लेकर दो भाइयों और तीन अन्य की डंपर के पहिए के नीचे कुचलकर मौत हो गई। मामले में दो आरोपी व्यक्ति अपराध के बाद घटनास्थल से भाग गए और उनका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पांच मृतकों की पहचान भरत सिंह (22), उनके भाई धीरज सिंह (20), तुफान सिंह (33), गोवर्धन सिंह (28) और बालू सिंह (20) के रूप में की गई।

क्या है मामला?

मामले की जानकारी देते हुए पगारिया पुलिस थाने के प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि उसी गांव के रणजीत सिंह, डुंगर सिंह और मृतक भरत सिंह और अन्य के बीच शनिवार देर रात करीब 11 बजे विवाद हो गया। जब विवाद नहीं सुलझा तो भरत सिंह, उनके भाई धीरज सिंह और तीन अन्य लोग दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए पगारिया पुलिस स्टेशन के लिए रवाना हुए। विवाद के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

आपसी रंजिश में डंपर से कुचला

SHO विजेंद्र सिंह ने बताया दो बाइक पर सवार पांच लोग मुश्किल से गांव में आधा किलोमीटर ही चल पाए थे कि तभी दो आरोपी रणजीत और डूंगर सिंह पास में खड़े एक डंपर में चढ़ गए और उसे स्टार्ट कर दिया। उन्होंने  बाइकों के पीछे तेजी से गाड़ी चलाई और उनके ऊपर से गाड़ी चढ़ा दी, जिससे पांच में से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांचवें की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

सड़क पर चिपकी मिलीं लाशें

हादसे में मारे गए लोगों की लाशें सड़क पर चिपकी मिली। हादसे के बाद गांव में तनाव का माहौल देखने को मिल रहा है। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश जारी है।

विवाद मेंं बदमाशों ने घोंपा चाकू

राजस्थान के उदयपुर में शनिवार देर रात दो घटनाएं हुईं। दोनों वारदातें ऋषभदेव थाना क्षेत्र में अंजाम दी गईं। होली कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद में बदमाशों ने 3 लोगों को चाकू मार दिया जिससे हमले में घायल अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों घायलों की हालत बेहद गंभीर है। वहीं भरदा इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर कर मौत के घाट उतार देने का मामला सामने आ रहा है। मृतक का नाम सुरेश है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular