Monday, May 20, 2024
Homeस्पोर्ट्सIndian Premier League: धोनी ने 5 सेकंड में ऐसा क्या कर दिया...

Indian Premier League: धोनी ने 5 सेकंड में ऐसा क्या कर दिया जो लोगों के दिलों को छू गया, देखिए

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू हो चुका है। महेंद्र सिंह धोनी ने Chennai Super Kings (CSK) की कप्तानी छोड़ दी है। भले ही माही अब टीम के कप्तान नहीं हैं लेकिन उनके फैंस के लिए वे लीडर हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ सेकेंड के इस वीडियो से धोनी ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

Indian Premier League में वायरल Video ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर वायरल एक हालिया वीडियो में धोनी के व्यावहारिक स्वभाव नजर आ रहा है। वह मैदान पर पानी का टब लेकर सहायक कर्मचारियों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं। यह सरल कार्य उनके जमीनी व्यक्तित्व और दूसरों की सहायता करने की इच्छा को दर्शाता है। उनके इसी व्यावहार के चलते वे दुनिया भर के फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

काफी इमोशनल हैं फैंस

धोनी अपने असाधारण प्रदर्शन से फैंस को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुए। खासकर मैचों के महत्वपूर्ण पलो में। धोनी 42 साल के हैं। जिस अंदाज में उन्होंने कप्तानी छोड़ी है, लोगों का मानना है ये उनका लास्ट IPL सीजन हो सकता है। ऐसे में Chennai Super Kings की टीम और उनके फैंस इस सीजन में काफी इमोशनल हैं। Indian Premier League

ये भी पढ़ें- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular