Monday, May 20, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Rajasthan: जयपुर में कांग्रेस की बड़ी रैली! प्रियंका गांधी ने विपक्ष पर...

Rajasthan: जयपुर में कांग्रेस की बड़ी रैली! प्रियंका गांधी ने विपक्ष पर कसा तंज

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan:  लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपनी पहली बड़ी रैली की। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी रैली में शामिल हुई। रैली के बीच कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जमकर तंज कसा।.

खड़गे ने पूछा नौकरियां देने के वादे का क्या हुआ

पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी एनडीए सरकार पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि ने सरकार प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन क्या वह पूरा हुआ. उन्होंने महंगाई और काले धन की वापसी पर सवाल उठाए. खड़गे ने कहा आज हम 25 गांरटी दे रहे हैं. ये गांरटियां जीवन को सुगम करने वाली हैं. ये लड़ाई सिर्फ न्याय की नहीं है बल्कि यह लोकतंत्र और देश के संविधान को बचाने की है. उन्होंने पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर संविधान को बदलने का प्रयास करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए आपको लड़ना पड़ेगा.

पूरे विपक्ष पर हमला किया जा रहा है

प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन में देश के हालात को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की स्कीम बड़े उद्योगपतियों के लिए बनाई जाती हैं. हमने हमारे अपने न्याय पत्र में युवा, नारी, किसान और श्रमिकों पर फोकस किया है. आज देश के दो मुख्यमंत्री जेल में डाले हुए हैं. पूरे विपक्ष पर हमला किया जा रहा है. क्योंकि हम जनता की आवाज उठा रहे हैं

गहलोत बोले घोषणा पत्र सरकारी डॉक्यूमेंट की तरह कांग्रेस की गारंटी है पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र सरकारी डॉक्यूमेंट की तरह कांग्रेस की गारंटी है. पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलकर सत्ता में आई. केंद्र में भाजपा ने अपने वादे पूरे नहीं किए. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए. सभा में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और अन्य लोग मौजूद रहे.

Also Read

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular