Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगAjmer: छत पर नहाती हुई लड़की का वीडियो बनाता था पड़ोसी, बुरी...

Ajmer: छत पर नहाती हुई लड़की का वीडियो बनाता था पड़ोसी, बुरी तरह फंसा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Ajmer: राजस्थान के अजमेर से नाबालिक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देने का मामला सामने आया है जिसके बाद नसीराबाद के निकटवर्ती ग्राम लोहरवाड़ा की रहने वाली नाबालिक बालिका के पिता ने पुत्री का सदर पुलिस थाना नसीराबाद में 26 फरवरी 2024 को एक मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपने पिता के साथ आकर सदर थाना नसीराबाद में न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता ने शिकायत में कहा…

नाबालिक पीड़िता ने बताया कि लोहरवाड़ा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा नवी में पढ़ती हूं और हमारे ही विद्यालय में कक्षा 11 में ओमप्रकाश पुत्र सुखपाल जाट पड़ता है। उसके दो अन्य साथी आते जाते मुझे अभद्र फब्तियां  करते हैं और मुझे पर दोस्ती करने का दबाव डालते हैं। पीड़िता ने बताया कि मैं कभी कभार छत पर नहाने चली जाती हूं। ओम प्रकाश ने कब जूम लेंस पर डालकर मेरी अश्लील फोटो बना ली मुझे पता नहीं चला। उसके बाद ओमप्रकाश उसके साथी मुझ पर दोस्ती करने व गलत काम करने का जवाब डालने लगे।

वीडियो इंस्टाग्राम युटुब पर अपलोड करने की मिल रही धमकी

वह कहते कि यदि तू हमारे साथ हमारा कहा नहीं मानेगी तो हम तेरी वीडियो इंस्टाग्राम युटुब पर अपलोड कर देंगे। मैंने जब ऐसा करने के लिए साफ-साफ मना कर दिया तो उन्होंने मेरी अश्लील फोटो अपने मोबाइल फोन से अपलोड कर दी। डरी सहमी पीड़िता ने अपने पिता को बताया। पीड़िता के पिता ने ओमप्रकाश व उनके परिजनों को समझाया और इंस्टाग्राम व यूट्यूब से उसके अश्लील वीडियो हटा दे और आगे से ऐसी हरकत को अंजाम न दें। ओम प्रकाश जो की कक्षा 11 का छात्र है और उसकी उम्र साढ़े 17 साल है यानी की लड़का भी नाबालिक है। ओम प्रकाश पीड़िता को धमकी देता है तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते, जो बेकार नहीं बिगाड़ लो। पुलिस हमारी जेब में है। तब जाकर पीड़िता के पिता ने नसीराबाद सदर थाने में 26 फरवरी 2024 को मामला दर्ज कराया। राजनीतिक संरक्षण के चलते पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

Also Read: Rajasthan News: राजस्थान में फैला खतरनाक वायरस, जानिए बचने का तरीका

बाल कल्याण समिति से पीड़िता को उम्मीद

पीड़िता बहुत दुखी है, मानसिक संतुलन बिगड़ रहा है। लोहरवाडा गांव के व आस पास के लोग पीड़िता को देखते ही उल्टे सीधे तानी मरते हैं और कहते हैं वही लड़की है। पीड़िता का घर से निकलना भी दुबार हो गया है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को भी शिकायत की। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। पीड़िता नाम चिल्ड्रन हेल्पलाइन की सहायता से बाल कल्याण समिति से अजमेर आकर संपर्क किया तब कहीं जाकर पीड़िता और उसके पिता को आस जगी अब तो सुनवाई हो सकती है। बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष अंजली शर्मा ने अजमेर कलेक्टर पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर मामले में संज्ञान लेने की बात कही। लेकिन पीड़िता और उसका पिता न्याय पाने के लिए सदर थाने, पुलिस अधीक्षक, ह्यूमन राइट्स जयपुर सहित महिला आयोग का चक्कर लगा रहे है। बाल कल्याण समिति अजमेर से पीड़िता और उसके पिता को उम्मीद है उसे अब न्याय मिलेगा और मुजरिमों की शीघ्र गिरफ्तारी होगी।

Also Read: Rajasthan Weather : भीषण गर्मी का कहर! 40 के पार पहुंचा अधिकतम तापमान, जानें आज की ताजा अपडेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular