Thursday, May 30, 2024
HomeNationalIPL 2024: हार्दिक पांडया ने अब ऐसा क्या कर दिया जो फैंस...

IPL 2024: हार्दिक पांडया ने अब ऐसा क्या कर दिया जो फैंस भड़क उठे

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: आईपीएल के इस सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी चर्चा में बनी हुई है। फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक पंड्या की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं. इस बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर हार्दिक पंड्या की आलोचना शुरू हो गई है. वीडियो में दिख रहा है कि पोलार्ड और मलिंगा बैठे हुए हैं. तभी पंड्या वहां पहुंच जाते हैं. लगता है उसे बैठने के लिए कुर्सी की जरूरत है. ये सब देखने के बाद पोलार्ड अपनी कुर्सी छोड़कर जाने लगते है। पोलार्ड को उठता देख मलिंगा उन्हें रोकने लगते है।

बड़ों का आदर करना नहीं आता

अब सोशल मीडिया पर फैंस ने पंड्या को खरी खोटी सुना रहे है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी क्लास लगा रहे है। फैंस ने लिखा, पंड्या उन दो सीनियर खिलाड़ियों के सामने टिक नहीं पाए जिन्होंने एमआई के लिए इतना कुछ किया है. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है जैसे हार्दिक दिखावा कर रहे हैं कि मैं कप्तान हूं, मेरे लिए कुर्सी छोड़ दो. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि हार्दिक पंड्या ने मलिंगा को उठते हुए देखा लेकिन फिर भी उन्हें नहीं रोका. इससे वहां बैठे पोलार्ड भी असहज हो गये. उन्होंने आगे लिखा कि पंड्या को सीनियर्स का सम्मान करना नहीं आता.

लगातार निशाने पर

हार्दिक पंड्या के खराब प्रदर्शन के कारण वह लगातार आलोचकों का शिकार बन रहे हैं. हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद टीम मैनेजमेंट भी इस बात को लेकर काफी चिंतित नजर आ रही है. नीता अंबानी और अनंत अंबानी की रोहित शर्मा के साथ चर्चा की तस्वीरें भी सामने आई हैं। आपको बता दें कि मुंबई ने इस सीजन की शुरुआत अहमदाबाद से गुजरात टाइटंस के खिलाफ की है. यहां उनकी हार तो हुई ही, कप्तान पंड्या भी खूब ट्रोल हुए. रोहित शर्मा को लगातार बाउंड्री पर फील्डिंग करने के कारण भी पंड्या निशाने पर थे.

Also Read: Kota: नहीं थम रहा सुसाइड का सिलसिला, फिर एक छात्रा ने की खुदखुशी, जानें पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular