Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election Results 2023: BJP जीती तो कौन बनेगा CM? वसुंधरा राजे...

Rajasthan Election Results 2023: BJP जीती तो कौन बनेगा CM? वसुंधरा राजे या बालकनाथ

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election Results 2023: विधानसभा चुनाव में बीजेपी 103 सीटों पर आगे चल रही है। चुनाव के संविधान के नतीजे बदलते रहते हैं परंतु इस बार बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनती नजर आ रही है बीजेपी ने राजस्थान मैं पीएम पद के लिए अभी तक किसी भी नेता का नाम घोषित नहीं किया है। वही साल 2003 में वसुंधरा राजे राजस्थान मैं बीजेपी का चेहरा भरी थी परंतु पार्टी में इस बार उनका चेहरा आगे नहीं किया है।

राजस्थान चुनाव रुझान अभी चल रहा है। आप सब के दिमाग में एक ही सवाल है कि यदि भाजपा की सरकार जीते हैं तो प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन बनेगा? वसुंधरा राजे वोटिंग के बाद जिस तरह से एक्टिव होती नजर आई है, राजस्थान उन्होंने मतगणना से ठीक पहले रात रात भर मीटिंग्स के हैं उससे उनके सीएम बनने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

राजस्थान में यदि बीजेपी सत्ता में आती है बनेगी या फिर पार्टी किसी और चेहरे पर अपना डांस खेलेगी? यह सवाल आज सबके दिमाग में है। वहीं अगर देखा जाए तो बीजेपी ने नाश्ता कम फेस घोषित नहीं किया बल्कि अपने कई सांसदों को इस चुनावी रण में उतारा है। राजस्थान में बीजेपी का सबसे चाहिता चेहरा वसुंधरा का है।

ये भी पढे़- Rajasthan Election Results 2023: अलवर की विधानसभा सीट पर बाबा बालकनाथ…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular