Sunday, May 19, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: अशोक गहलोत ने की मांग, लाल डायरी और महादेव...

Rajasthan Election 2023: अशोक गहलोत ने की मांग, लाल डायरी और महादेव एप पर दोबारा हो जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023:  राजस्थान में चुनावी दौर अपने अंतिम चरण पर है। आज चुनाव प्रचार का आखरी दिन है। इसके बाद 25 नवंबर को प्रदेश वोटिंग होगी जिसके बाद 3 दिसंबर को उसके रिजल्टस सामने आएगे। ऐसे में आज सीएम अशोक गहलोत द्वारा जनसभा को संबोधित करते हुए एक मांग रखी गई। उनका कहना है कि लाल डायरी और महादेव एप दोनों ही केस की जांच दोबारा से होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि- “मेरी मांग है कि महादेव ऐप और लाल डायरी मामले में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से जांच होनी चाहिए। BJP ने चुनाव जीतने के लिए ये साजिश रची है। BJP सरकार ने जिस व्यक्ति से जबरदस्ती गवाही ली, वह कह रहा है कि इन बातों से मेरा कोई संबंध नहीं है। मेरा दुरुपयोग किया गया है। लेकिन मोदी जी, आप साजिश करके चुनाव नहीं जीत सकते हैं।”

उनका कहना है कि ये सब BJP की साज़िश है। उन्होोंने आगे ये भी दावा किया कि ED और IT रेड भी इसी साजिश का हिस्सा है। उन्होंने आगे सवाल किया कि क्यों ED और IT के 50 बार रेड करने बाद भी राजस्थान का एक भी अधिकारी दोषी साबित नहीं हुआ?

उन्होंने कहा कि- “जिस तरह से ये लोग साजिशें करते हैं, हाल ही में महादेव ऐप का मामला सामने आया था और इन्होंने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को गिरफ्तार करने की साजिश रची थी…मुझे दुख हो रहा है…ये लोग योजना बनाकर पीएम से महादेव ऐप और लाल डायरी की बात करा रहे हैं इसके बारे में…कोई उचित जांच नहीं है, कुछ भी ठोस नहीं है और पीएम इसके बारे में बोल रहे हैं…उन्होंने उन्हें (भूपेश बघेल) गिरफ्तार करने की साजिश रची थी…ईडी और आईटी ने राजस्थान में 50 बार छापे मारे थे, क्या कोई राजनेता या नौकरशाह पकड़े गए?”

ये भी पढे़- Rajasthan Election 2023: जयपुर पहुंचे अमित शाह, लाल डायरी को बताया कांग्रेस के भ्रष्टाचार का प्रतीक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular