Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023चुनावी रैलीRajasthan Election 2023: जयपुर पहुंचे अमित शाह, लाल डायरी को बताया कांग्रेस...

Rajasthan Election 2023: जयपुर पहुंचे अमित शाह, लाल डायरी को बताया कांग्रेस के भ्रष्टाचार का प्रतीक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: रादस्थान में चल रहे चुनावी दौर में आज चुनाव प्रचार का आखरी दिन है। इसके बाद परसो यानी 25 नवंबर को वोटिंग होगी। जिसमें जनता अपनी पसंदीदा पार्टी को जिताएगी। आज BJP अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अमित शाह जयपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जिसके बीच उन्होंने कांग्रेस, लाल डायरी, मिनिस्ट्रीमें मिले गोल्ड इत्यादि के मुद्दे उठाए।

अमित शाह ने कांग्रेस पर हला बोलते हुए कहा- “लाल डायरी कांग्रेस के भ्रष्टाचार का प्रतीक बन गई है… भारतीय इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि मंत्रालय की अलमारी में 2.35 करोड़ रुपये नकद और 1 किलो सोना पकड़ा गया हो, लेकिन सीएम अशोक गहलोत की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। मैंने कभी किसी को नहीं देखा।” भ्रष्टाचार पर बहुत लापरवाही से प्रतिक्रिया देना…”

उन्होंने इसके आगे राजस्थान में इस बार कांग्रेस की सत्ता न बनने के बारे में भी कहा। उना कहना था कि- “पिछले 6 महीनों में मैं राजस्थान का दौरा कर रहा हूं। मैंने पूरे राजस्थान का दौरा किया है और मैं विश्वास के साथ कहना चाहता हूं कि राजस्थान में अगली सरकार भाजपा की बन रही है। हर जगह लोगों में बदलाव का मूड है।” राजस्थान का कोना-कोना. हर क्षेत्र में नाकाम और फेल हो चुकी कांग्रेस सरकार को राजस्थान की जनता ने विदाई देने का मन बना लिया है…”

किसानों का हाल भी है बेहाल 

ये भी पढे़- Dev Uthani Ekadashi 2023: आज देवउठानी के दिन करें विष्णु जी को इन उपायों से करें प्रसन्न, सुख-समृद्धि से भरा होगा जीवन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular