Monday, May 20, 2024
HomepoliticsLok Sabha Elections 2024: राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई सांसद...

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई सांसद और पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। गंगानगर से पूर्व कांग्रेस सांसद शंकर पन्नू सहित विभिन्न राजनैतिक दलों से आए 314 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

राजस्थान में कांग्रेस को एक और झटका

बुधवार को जयपुर में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सांसद पन्नू, पूर्व विधायक जे पी चंदेलिया, नंदकिशोर महरिया और शिमला देवी सहित कई नेताओं में बीजेपी का दामन थाम लिया है। प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, जॉइनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी और बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया ने इन नेताओं को पार्टी में स्वागत किया।

लोग PM मोदी को हैट्रिक का आशीर्वाद देने के लिए उत्साहित हैं

मौके पर बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव और पार्टी की राजस्थान की सह-प्रभारी विजया रहाटकर ने कहा “राजस्थान के लोग पीएम मोदी को हैट्रिक का आशीर्वाद देने के लिए उत्साहित हैं। हम सभी 25 सीटें फिर से जीतेंगे। लोग और पार्टी कार्यकर्ता ऐसा करने के लिए काम कर रहे हैं।” हम 5 अप्रैल को चुरू और 6 अप्रैल को पुष्कर में सार्वजनिक रैलियां करेंगे, पीएम मोदी की रैलियां चलती रहेंगी।”

बीजेपी में शामिल हुए ये नेता

बुधवार को जयपुर में श्री गंगानगर के पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर पन्नू, पूर्व विधायक जे पी चंदेलिया, पूर्व विधायक नंदकिशोर महरिया, शिमला देवी बावरी, फतेहपुर विधानसभा प्रत्याशी पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मधुसूदन भिंडा, गंगानगर से प्रत्याशी रहे पृथ्वीपाल सिंह, झुंझुनू से पूर्व प्रत्याशी रहे राजेन्द्र भामू , पिलानी से पूर्व प्रत्याशी कैलाश मेघवाल, ब्राह्मण महासभा के प्रदेश सचिव विजय कौशिक, पूर्व जिलाध्यक्ष झुंझुनू सुभाष शर्मा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष गुलाब कंवर, कांग्रेस के महामंत्री रहे नरेन्द्र इंदौरिया, जेजेपी यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष प्रतीक महरिया, युवा ब्राहमण महासभा के प्रदेश महामंत्री निखिल इंदौरिया और ब्यावर से प्रत्याशी रहे इंद्र सिंह बाघावास समेत 314 नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular