Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगViral: राजस्थान में कुत्तों के खिलाफ FIR, जानें क्या था आरोप

Viral: राजस्थान में कुत्तों के खिलाफ FIR, जानें क्या था आरोप

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Viral: राजस्थान से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। बालोतरा जिले में पचपदरा थाने में आवारा कुत्तों के खिलाफ एक कंपनी ने FIR दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि कुत्तों ने कंपनी के बैनर और पोस्टर फाड़ दिए हैं।

लगाए ये आरोप

राजस्थान के बालोतरा जिले के पचपदरा थाने में दर्ज किया गया आपराधिक शिकायत का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिकायत वहां एक निजी कंपनी की तरफ से दी गई है। शिकायत में कुत्तों पर सिक्योरिटी गार्डस को धमकाने का आरोप लगाया गया है। कुत्तों ने भौंक-भौंककर उन्हें धमकाया है। शिकायत में कहा गया है कि कुत्तों ने कंपनी के बैनर और पोस्टर फाड़ दिए हैं। कुत्तों ने उनको काट लेने की धमकियां दी हैं।

की सख्त कार्रवाई की मांग

मिली जानकारी के मुताबिक यह शिकायत महारूप बिल्डकॉन की तरफ से की गई है। इसमें लिखा गया है कि कंपनी मंडापुरा पचपदरा में फ्लैट निर्माण का काम रही है। कंस्ट्रक्शन साइट पर 30 मार्च की रात 11.13 बजे कुछ अपराधियों की ओर से रेकी की गई है। CCTV फुटेज से जाहिर है कि वे आवारा कुत्ते हैं। निवदेन है कि आवारा कुत्तों को पकड़कर सख्त कार्रवाई की जाए। यह शिकायत 1 अप्रेल को की गई है।

क्या कहती है पुलिस

इस संबंध में पचपदरा थाना अधिकारी अमराराम का कहना है कि फिलहाल उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। मुझे नहीं पता कि उसने इसे थाने में किसी और को दिया या नहीं। वहीं कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर रामगोपाल माली का कहना है कि वह शिकायत लेकर थाने गए थे। उस समय पुलिस अधिकारी व्यस्त थे। उन्होंने वहां काफी देर तक इंतजार किया और वापस आ गए। उनकी शिकायत सही है, वे आवारा कुत्तों से परेशान हैं।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular