Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: मजिस्ट्रेट ने रेप पीड़िता से कोर्ट में कपड़े उतारने को...

Rajasthan Crime: मजिस्ट्रेट ने रेप पीड़िता से कोर्ट में कपड़े उतारने को कहा, केस दर्ज

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के करौल जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। जहां एक मजिस्ट्रेट ने दलित रेप पीड़िता को कपड़े उतारकर अपनी चोट दिखाने को कहा। मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी मजिस्ट्रेट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मजिस्ट्रेट के खिलाफ मामला दर्ज

राजस्थान पुलिस ने करौली जिले में एक मजिस्ट्रेट के खिलाफ एक दलित बलात्कार पीड़िता को उसके घाव दिखाने के लिए कपड़े उतारने के लिए कहने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मजिस्ट्रेट पर आईपीसी की धारा 345 (गलत तरीके से कारावास) और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानें क्या था मामला?

मामले को लेकर डिप्टी एसपी (एसटी-एससी) सेल मीना ने बताया कि, “पीड़िता ने 30 मार्च को शिकायत दर्ज कराई थी कि हिंडौन कोर्ट मजिस्ट्रेट ने उसकी चोटों को देखने के लिए उसे कपड़े उतारने के लिए कहा था।” हालांकि, उन्होंने कपड़े उतारने से इनकार कर दिया और 30 मार्च को कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद मजिस्ट्रेट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शील भंग करने के आरोप में कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular