Monday, May 20, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024PM Modi: 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की', PM मोदी ने याद दिलाया...

PM Modi: ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’, PM मोदी ने याद दिलाया 5 साल पुराना किस्सा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), PM Modi: पीएम मोदी इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिन में दूसरी बार राजस्थान पहुंचे हैं। इसी बीच 26 फरवरी 2019 को चूरू में उनकी जनसभा का जिक्र करते हुए लोगों को कनेक्ट किया। पीएम मोदी ने वहां मौजूद लोगों को याद दिलाया कि उन्होंने इस देश के लोगों की सुरक्षा और कल्याण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के बारे में 2014 में ‘विजय शंखनाद युवा संगम’ के दौरान लिखी गई एक कविता सुनाई थी।

शुक्रवार को पीएम मोदी ने चुरू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “जब मैं 26 फरवरी 2019 को चूरू आया था, उस वक्त देश ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी। हमने आतंकियों को सबक सिखाया था। उस समय मैंने कहा था कि ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा, मेरा वचन है भारत मां को, तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा..’

चुरू रैली से, पीएम मोदी ने देश की सशस्त्र सेनाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई और उन प्रमुख निर्णयों और पहलों पर प्रकाश डाला जो इस प्रतिबद्धता को पूरा करेंगे। पीएम मोदी ने कल नई दिल्ली में लंबे समय से लंबित ‘राष्ट्रीय युद्ध स्मारक’ के उद्घाटन को देश के शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के साथ-साथ ‘वन रैंक, वन पेंशन’ लागू करने के अपनी सरकार के फैसले के बारे में लोगों को बताया।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular