Monday, May 20, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Ashok Gehlot: '10 दिनों में कैसे...' बीजेपी मेनिफेस्टो पर अशोक गहलोत ने...

Ashok Gehlot: ’10 दिनों में कैसे…’ बीजेपी मेनिफेस्टो पर अशोक गहलोत ने उठाए सवाल

Ashok Gehlot: '10 दिनों में कैसे...' बीजेपी मेनिफेस्टो पर अशोक गहलोत ने उठाए सवाल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Ashok Gehlot: लोकसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपना घोषणा पत्र जारी कर रही है। भाजपा ने भी रविवार को अपना “संकल्प पत्र” जारी किया है। बीजेपी के घोषणा पत्र पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा कि 140 करोड़ की जनता वाले इतने बड़े देश का घोषणा पत्र महज 10 दिन में कैसे तैयार हो गया। पूर्व सीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी पूरी तरह से फेल हो गई है।

‘मोदी की गारंटी’ विफल है- अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने आगे कहा, ”राहुल गांधी की पद यात्राओं के दौरान हमें जो भी इनपुट जनता से मिला, हमने उसे अपने घोषणापत्र में शामिल कर घोषणा पत्र पांच अप्रैल को समय पर जारी किया। वो (बीजेपी) आज सत्ता में हैं और जब चुनाव के पहले चरण में सिर्फ चार दिन बचे हैं, जब जाकर मेनिफेस्टो जारी कर रहे हैं। दस दिन पहले आपने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में मेनिफेस्टो के लिए एक समिति बनाई और 10 दिनों में आपने 140 करोड़ की जनता के लिए घोषणा पत्र भी बना दिया। ‘मोदी की गारंटी’ विफल है।”

Also Read- Rajasthan Crime news: ससुर-बहू में थे प्रेम संबंध फिर ससुर ने दिया धोखा तो बहू ने उठाया खौफनाक कदम

बीजेपी ने घोषणा पत्र किया जारी

आपको बता दें कि आज 14 अप्रैल को बीजेपी ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. इसमें पार्टी ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण… ये हैं मोदी की गारंटी, मध्यमवर्गीय परिवारों को पक्का मकान, स्वच्छ पर्यावरण, पेपर लीक कानून लागू करेंगे, नई शिक्षा नीति, 2036 में ओलंपिक की मेजबानी, 3 करोड़ दीदियों को लखपति बनाना, सर्वाइकल कैंसर पर फोकस, महिलाओं के लिए सार्वजनिक शौचालय, महिला शक्ति वंदन कानून लागू करना, नैनो यूरिया लागू करना, मछली पालकों पर विशेष ध्यान देने का वादा किया।

Also Read- Rajasthan Crime news: ससुर-बहू में थे प्रेम संबंध फिर ससुर ने दिया धोखा तो बहू ने उठाया खौफनाक कदम

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular