Thursday, May 9, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़Rajasthan News: सांचौर के ज्वेलरी दुकान में भीषण आग, लेट से पहुंची...

Rajasthan News: सांचौर के ज्वेलरी दुकान में भीषण आग, लेट से पहुंची फायर ब्रिगेड तो धरने पर बैठे लोग

Rajasthan News: सांचौर के ज्वेलरी दुकान में भीषण आग, लेट से पहुंची फायर ब्रिगेड तो धरने पर बैठे लोग

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के सांचौर जिला में शनिवार 13 अप्रैल को एक ज्वेलरी की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। यह मामला जिला मुख्यालय स्थित बिश्नोई धर्मशाला के पीछे मंगलम ज्वेलर्स की है। दुकान के व्यापारी का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी लगभग एक घंटा देरी से पहुंची। सिर्फ पुलिस टीम ही पहुंच पाई थी। इसके बाद बढ़ते आग के लपेटो को देखकर ग्रामीणों ने अपने स्तर पर टैंकर और बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। फायर ब्रिगेड को देर से आने के कारण गुस्साए व्यापारियों ने धरना दे दिया।

नगर पालिका के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वहीं आगजनी की इस घटना में नगर पालिका की लापरवाही सामने आई है। आसपास के लोगों का कहना है कि यदि दमकल की टीम समय पर पहुंचती तो व्यापारी का ज्यादा नुकसान नहीं होता। लेकिन दमकल की टीम देर से पहुंची, जिसके बाद दुकान में रखा समान पूरी तरह जलकर राख हो गया। वहीं यह घटना का मुख्य कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है।

Also Read- Ashok Gehlot: ’10 दिनों में कैसे…’ बीजेपी मेनिफेस्टो पर अशोक गहलोत ने उठाए सवाल

मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है। आगजनी की इस घटना से हुए नुकसान को लेकर गुस्साए व्यापारी मौके पर एकत्र हो गए और नगर पालिका की लापरवाही के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि यदि फायर ब्रिगेड की टीम समय पर पहुंच जाती तो इतना बड़ा नुकसान नहीं होता। व्यापारियों ने फायर ब्रिगेड और नगर पालिका अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Also Read- Rajasthan: उदयपुर से जम्मू तक चलेगी गरीब रथ समर स्पेशल ट्रेन, जानें कहां-कहां रुकेगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular