Monday, May 20, 2024
HomeजयपुरRajasthan Crime: हनुमान मंदिर में चोरी, चांदी का छत्र-मुकुट और नकदी ले...

Rajasthan Crime: हनुमान मंदिर में चोरी, चांदी का छत्र-मुकुट और नकदी ले गए चोर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान की राजधानी जयपुर से हनुमान मंदिर में चोरी का मामला सामने आया है। जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में श्यामवालों की ढाणी में चोरों ने इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर को अपना निशाना बनाया। शनिवार देर रात करीब 2 बजे चोरों ने मंदिर से चांदी का छत्र और दान पत्र से पैसे चुरा लिए। पूरी घटना मंदिर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

हनुमान मंदिर में चोरी

CCTV फुटेज में दिख रहा है कि चोर मंदिर में घुसा और दान पेटी तोड़कर उसमें से पैसे निकाल लिए। चोर मंदिर से मंदिर से चांदी का छत्र-मुकुट और बाकी का सामान चुराता नजर आ रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। CCTV फुटेज के आधार पर चोर को तलाशा जा रहा है। घटना स्थल का निरीक्षण कर आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं।

चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

मंदिर समिति के सदस्यों और  स्थानीय लोगों ने बताया कि मंदिर में पहले भी 4-5 बार चोरी हो चुकी है। थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करायी गयी है। लेकिन अभी तक चोर पकड़े नहीं जा सके हैं। इससे चोरों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। क्षेत्र में भी आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस को चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए जिससे कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular