Monday, May 20, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: रेप के बाद दो बहनों ने की खुदकुशी, जानें पूरा...

Rajasthan Crime: रेप के बाद दो बहनों ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के जोधपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 10 वीं में पढ़ने वाली दो चचेरी बहनों ने रेप के बाद टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह कदम आरोपी द्वारा दी गई धमकी के चलते उठाया है। आरोपी ने उन्हें जान से मार देने की धमकी दी थी।

दो चचेरी बहनों के साथ रेप

मामला जोधपुर ग्रामीण के कापरड़ा थाना क्षेत्र का है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि गांव में आसपास रहने वाली दो चचेरी बहनें दोपहर में एक ही घर में थीं। लांबा गांव का एक युवक वहां आया और दोनों के साथ दुष्कर्म किया। उसने दोनों को धमकाया, किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच पीड़ितों के परिजन वहां आ गये। परिवार वालों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह उन्हें धक्का देकर मोटरसाइकिल पर खड़े अपने दोस्त के साथ बैठकर वहां से भाग गया।

टांके में कूड की खुदकुशी

शनिवार को जब परिवार वालों को घटना की जानकारी हुई तो बदनामी के डर से दोनों घर के टांके में जाकर कूद गईं। जिसके बाद परिजन उन्हें ढूंढते रहे, मगर उनका पता नहीं चला। बाद में उनके शव घर के टांके में तैरते मिले। परिवार वालों का आरोप है कि पड़ोसी गांव के एक शख्स ने दोनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए परिजनों की शिकायत पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भोपाल सिंह लखावत और अन्य अधिकारी वहां पहुंचे। एफएसएल टीम को बुलाया गया और मौके से साक्ष्य भी जुटाए गए। पुलिस ने आरोपी दिलखुश के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने टीमें भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी का साथ देने वाले एक अन्य युवक के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। जल्द ही पूरे मामले की जांच कर कोर्ट में चालान पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular