Monday, June 17, 2024
HomeकोटाRajasthan Crime: पति ने गर्भवती पत्नी को चलती ट्रेन से फैंका, वजह...

Rajasthan Crime: पति ने गर्भवती पत्नी को चलती ट्रेन से फैंका, वजह जान रह जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के कोटा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कोटा जीआरपी ने एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन से अपनी पत्नी को धक्का दे दिया। ताकि ऐसा लगे कि उसकी हादसे में मौत हो जाए। पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूला कि उसने ऐसा अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए किया।

चलती ट्रेन से पति ने दिया धक्का

इस मामले में पुलिस ने आरोपी इमरान खान निवासी जगमोता थाना चौथ का बरवाड़ा जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला कि आरोपी ने धोखे से अपनी पत्नी शगुफ्ता को ट्रेन से धक्का दे दिया। जिससे ऐसा लगे कि यह एक हादसा है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और उनकी पत्नी बच गईं।

क्या है पूरा मामला

आरोपी के ससुर जमील अहमद ने लाखेरी बूंदी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि वह 1 अप्रैल को शाम साढ़े 5 बजे अपनी बेटी शगुफ्ता और दामाद इमरान को लाखेरी रेलवे स्टेशन छोड़ने गए थे। वह कोटा हनुमानगढ़ सुपरफास्ट ट्रेन से अपने ससुराल बरवाड़ा गए थे। उन्होंने बताया कि शाम 7.40 पर अचानक उनकी बेटी का फोन आया कि उसके पति इमरान ने उसे कुश्ताला और सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के बीच जीनापुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर चलती ट्रेन से धक्का दे दिया है। जिससे उसका बायां हाथ और बायां पैर टूट गया। पीड़िता के सिर पर काफी चोटें आई हैं।

पेट में बच्चे की मौत 

पीड़िता के पिता ने बताया कि घटना के वक्त उनकी बेटी 8 महीने की गर्भवती थी। धक्का देने से बेटी के पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। पुलिस को दी गई शिकायत में पिता ने आरोप लगाया है कि उनके दामाद ने उनकी बेटी को जान से मारने की कोशिश की है।

ये थी वजह

पुलिस ने जब आरोपी इमरान खान को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करने लगा। जब पुलिस ने तकनीकी मदद से दोबारा पूछताछ के लिए आरोपी को बुलाया तो उसने पूरी बात कबूली। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका किसी दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा था। उसने कोटा श्री गंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन धक्का देकर अपनी पत्नी और अजन्मे बच्चे को मारने की कोशिश की। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular