Monday, May 20, 2024
Homeधर्म अध्यात्मAaj Ka Rashifal 4 April 2024: गुरूवार के दिन इन राशियों की...

Aaj Ka Rashifal 4 April 2024: गुरूवार के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत,जानें अन्य राशियों का हाल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़) Aaj Ka Rashifal 4 April 2024: गुरुवार चैत्र मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। पंचांग के अनुसार दशमी तिथि शाम 4 बजकर 14 मिनट तक है। इसके बाद एकादशी तिथि शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही आज श्रवण नक्षत्र के साथ सिद्धि और साध्य योग बन रहा है। इसके साथ ही आज ग्रहों का स्वामी बुध मेष राशि में अस्त हो रहा है।

मेष दैनिक राशिफल (Aaj Ka Rashifal 4 April 2024)

चंद्रमा आज आपके पक्ष में है। ऐसे में आपका भाई आपको खुशखबरी दे सकता है और आप अपनों के साथ समय बिता सकते हैं। आप अपनी कल्पनाशक्ति की मदद से अपने घर या व्यावसायिक स्थल को नया रूप देने की योजना बना सकते हैं। आप रिश्तेदारों के साथ मिलकर कोई नया व्यावसायिक उद्यम बना सकते हैं, जिससे भविष्य में लाभ हो सकता है। आप अपने कार्यालय के कर्मचारियों से परियोजना सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल

आज काम अधूरे रहेंगे, मूड में उतार-चढ़ाव का अनुभव हो सकता है। आपके धैर्य की बार-बार परीक्षा हो सकती है और छोटी-छोटी गलतियाँ आपको भ्रमित कर सकती हैं कि अपना काम कैसे पूरा करें। जब भावनाओं की बात आती है तो लवबर्ड भ्रमित हो जाते हैं। यह ज़रूरी है कि आप अपने माता-पिता का ख़्याल रखें, क्योंकि ज़्यादा उम्मीदें रखने से आपके जीवनसाथी के साथ आपके भावनात्मक रिश्ते ख़राब हो सकते हैं। विद्यार्थियों का ध्यान भटक सकता है। तो थोड़ा धैर्य रखें।

Also Read: Lok Sabha Elections 2024: सचिन पायलट ने किया बड़ा खुलासा, बताई लोकसभा चुनाव ना लड़ने की वजह

मिथुन दैनिक राशिफल

सकारात्मक चंद्रमा आज आपके पक्ष में हो सकता है। आपको संतुष्टि और मानसिक स्पष्टता का अनुभव हो सकता है। अपने करियर में प्रभावी ढंग से काम कर सकते हैं। महत्वपूर्ण व्यावसायिक निर्णय लेते समय आपको अपने अधीनस्थों से समर्थन मिल सकता है और आप अपने नेटवर्क और भाई-बहनों के सहयोग से एक नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बना सकते हैं। ये सभी आपकी कंपनी के विस्तार में योगदान दे सकते हैं।

कर्क दैनिक राशिफल

आज आपका चंद्रमा नकारात्मक राशि में है, जिसका अर्थ है कि आप अपने कर्तव्यों से अधिक विचलित हो सकते हैं और बेकार वस्तुओं पर अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं। इससे आपके घर या व्यावसायिक स्थल पर अधिक नकारात्मकता आ सकती है। आपको संभावित साजिशकर्ताओं और प्रतिद्वंद्वियों पर भी नजर रखनी चाहिए।

सिंह दैनिक राशिफल

चंद्रमा आज आपके पक्ष में है इसलिए आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों का आनंद लेना चाहिए। आपको दूसरों के प्रति विनम्र रहना भी सीखना चाहिए, जिससे आपको अपना काम जल्दी पूरा करने में मदद मिलेगी। अंत में, आपको अपने घर या व्यवसाय स्थल को फिर से तैयार करने पर विचार करना चाहिए।

Also Read: Rajasthan News: राजस्थान के प्राइवेट स्कूलों में फ्री में होगा एडमिशन,…

कन्या दैनिक कुंडली

कन्या राशी वालों को शुभ चंद्रमा का आशीर्वाद मिलेगा। अपने काम में बिजी रहेंगे। आपकी मेहनत रंग ला सकती है। दूसरों से अधिक सम्मान मिल सकता है। आप चीज़ों के बारे में ज़्यादा सोचने से थक सकते हैं। काम के बोझ के कारण आप कुछ पारिवारिक कार्यक्रम मिस कर सकते हैं। संभव है कि आपके माता-पिता की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां दूर हो गई हों।

तुला दैनिक राशिफल

सकारात्मक चंद्रमा आज आपको आशीर्वाद दे रहा है। आप जहां काम करते हैं वहां खुश रह सकते हैं। काम के सिलसिले में आप छोटी यात्रा की योजना बना सकते हैं। आप विदेश यात्रा कर सकते हैं. आप अपनी आंतरिक शांति बनाए रखने के लिए किसी पूजा स्थल पर जा सकते हैं और आपके बुजुर्ग आपको सही रास्ता दिखा सकते हैं, जिससे आपको अपने लक्ष्य स्पष्ट करने में मदद मिल सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज आपको बेचैनी और चिंता महसूस हो सकती है। अपने आप को शांत रखना सबसे अच्छा है। हो सकता है कि आपको अपना पैसा वापस न मिले इसलिए धैर्य रखने की कोशिश करें और अहंकारी होने से बचें। साहसिक यात्रा न करने की भी सलाह दी गई है. छात्रों को सफल होने के लिए गहन अध्ययन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

Also Read: Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई…

धानुराशी के दैनिक राशिफल

आप भाग्यशाली हैं कि चंद्रमा आज सकारात्मक है। आप अच्छा महसूस कर सकते हैं, घरेलू शांति का आनंद उठा सकते हैं। आपकी मुलाकात किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से हो सकती है जो कार्यस्थल पर आपको कुछ लाभ दिलाने में मदद कर सकता है। आप काम में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और पदोन्नति के रूप में पुरस्कार की उम्मीद कर सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल

सकारात्मक चंद्रमा की कृपा से आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने की संभावना है। अपने उद्देश्यों पर ध्यान केंद्रित करने की क्षमता, काम में उत्कृष्ट प्रदर्शन, बॉस की संतुष्टि और महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों की प्राप्ति की संभावना है। किसी कानूनी मामले के संबंध में शुभ समाचार मिलने की संभावना है और प्रतिस्पर्धियों और प्रतिद्वंद्वी व्यवसायों पर नियंत्रण पाने की संभावना है।

कुंभ दैनिक राशिफल

आज आप अधिक बौद्धिक हो सकते हैं और बौद्धिक संपदा का महत्व देख सकते हैं। आप कभी-कभी अपने थोड़े से गुस्से पर काबू पा सकते हैं, जिससे आप अपना काम अधिक कुशलता से पूरा कर पाएंगे। आसान आय के कुछ अवसर मिल सकते हैं जो आपके कार्य प्रवाह में आराम प्रदान करेंगे। हालाँकि, आपको संपत्ति में नया निवेश करने से पहले सावधान रहना चाहिए, क्योंकि आपको प्यार के लिए केवल एक बार भुगतान करना होगा।

Also Read: Rajasthan: ऑफिस में जींस-टीशर्ट पहनकर आना बैन, जानिए क्या हैं आदेश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular