Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडVarun Dhawan: वरुण धवन के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, फोटो...

Varun Dhawan: वरुण धवन के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर सुनाई गुड न्यूज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan: वरुण धवन और नताशा दलाल को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक के रूप में जाना जाता है। अभिनेता ने 2021 में नताशा दलाल के साथ शादी की। शादी के तीन साल बाद वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन ने प्रेगनेंसी की खबर साझा करते हुए अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए एक तस्वीर पोस्ट की।

पापा बनने वाले हैं वरुण धवन

अभिनेता ने इस खुशखबरी को अपने दोस्तों और फैंस के साथ साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है । फोटो में नताशा सफेद ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं वरुण को घुटनों पर बैठकर नताशा के पेट को चूमते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने नताशा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हम प्रेग्नेंट हैं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है। #myfamilymystrength

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

2021 में हुई थी शादी

करण जौहर, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, सामंथा रुथ प्रभु और शोभिता धूलिपाला जैसी कई मशहूर हस्तियों ने इस कपल को बधाई दी है। वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को एक प्राइवेट वेडिंग सेरिमनी आयोजित की। उन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के बीच अलीबाग में केवल कुछ करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की।

ये भी पढ़ें-Paytm Payment Bank Crisis: RBI ने Paytm Payment Bank को दी…

ये भी पढ़ें-Indian Railway: IRCTC से फ्री में बुकिंग, टिकट कंफर्म होने पर ही कटेंगे रुपए, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़ें-WhatsApp Frauds : इन 3 तरीकों से हैकर्स बनाते हैं यूजर्स…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular