Sunday, May 19, 2024
Homeस्पोर्ट्सMustafizur Rahman: इस स्टार खिलाड़ी के सिर पर लगी बॉल, खून से...

Mustafizur Rahman: इस स्टार खिलाड़ी के सिर पर लगी बॉल, खून से लथपथ तेज गेंदबाज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mustafizur Rahman: रविवार, 18 फरवरी को बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) टीम कोमिला विक्टोरियंस के साथ प्रशिक्षण के दौरान सिर पर चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया। चोट लगने से स्टार खिलाड़ी खून से लथपथ हो गए। अस्पताल में सीटी स्कैन में पता चला कि बांग्लादेशी गेंदबाज को हादसे में कोई अंदरूनी चोट नहीं आई है।

बॉल लगने से फटा मुस्तफिजुर रहमान का सिर

मुस्तफिजुर के साथ दुर्घटना तब हुई जब विक्टोरियन के कप्तान लिटन दास का एक शॉट, जो बगल के नेट में अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहा था, उनके के सिर के पिछले हिस्से में लगा। जिसके बाद मुस्तफिजुर खून से लथपथ हो गए। गेंदबाज को चैटोग्राम के इंपीरियल अस्पताल में ले जाया गया, जहां सीटी स्कैन किया गया, और बाद में फ्रेंचाइजी द्वारा पुष्टि की गई कि खिलाड़ी खतरे से बाहर है।

नेट प्रेक्टिस के दौरान लगी चोट

कोमिलियल विक्टोरियंस के अभ्यास सत्र के दौरान मैथ्यू फोर्ड के एक शॉट से गेंद मुस्तफिजुर के सिर पर लगी और फिर खून बहने लगा। सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडिया वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में, मैदान पर मेडिकल स्टाफ द्वारा उन्हें प्राथमिक उपचार देने से पहले मुस्तफिजुर के टीम के साथी उनके पास दौड़ते हुए दिखाई दे रहे थे।

फिजियो ने दिया अपडेट

कोमिला विक्टोरियंस के फिजियो एसएम जाहिदुल इस्लाम साजल ने एक्स पर बताया, “अभ्यास के दौरान, एक गेंद सीधे मुस्तफिजुर रहमान के बाएं पार्श्विका क्षेत्र (सिर) पर लगी। उनके पार्श्विका क्षेत्र में एक खुला घाव था और हमने रक्तस्राव को रोकने के लिए एक संपीड़न पट्टी के साथ काम किया और तुरंत उन्हें इंपीरियल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।” एसएम जाहिदुल इस्लाम साजल ने एक प्रेस रिलीज जारी कर मुस्तफिजुर की चोट को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी के सिर पर चोट लगी थी, जिसका इलाज किया गया है। उन्हें ऑपरेशन कर टांके लगाए गए हैं। वो फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan: वरुण धवन के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर सुनाई गुड न्यूज

ये भी पढ़ें-Indian Railway: IRCTC से फ्री में बुकिंग, टिकट कंफर्म होने पर…

ये भी पढ़ें-WhatsApp Frauds : इन 3 तरीकों से हैकर्स बनाते हैं यूजर्स…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular