Sunday, June 30, 2024
HomeबॉलीवुडThe kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह की गद्दी संभालेगी ये एक्ट्रेस,...

The kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह की गद्दी संभालेगी ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो अभिनेत्री

- Advertisement -

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी का फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ इन दिनों खूब लाइमलाइट में बना हुआ है। बीते दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘भोला’ फिल्म की स्टारकास्ट आई थी। इस दौरान अजय देवगन, तब्बू और दीपक डोबरियाल ने शो पर मजकर मस्ती की। अब हाल ही में कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) कदम रखने वाली हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाली बेंद्रे कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की जमकर खिल्ली उड़ाती नजर आ रही हैं। वहीं सोनाली बेंद्रे ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के नए सीजन को जल्द ही जज करने वाली हैं और इसी शो के प्रमोशन के लिए सोनाली गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ शो में पहुंची थीं।

अर्चना पूरन की गद्दी हथियाना संभालेगी सोनाली बेंद्रे

‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा सोनाली बेंद्रे, टेरेंस लुईस और गीता कपूर का शो में स्वागत करते हैं। इसके बाद कपिल शर्मा कहते हैं कि सोनाली बेंद्रे पहली बार हमारे ‘द कपिल शर्मा शो’ में आई हैं, गीता मैम और टेरेंस सर का तो पास बना हुआ है हर महीने का। फिर कपिल सोनाली बेंद्रे से कहते हैं, आप हमारे शो में इतना लेट क्यों आई हो। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि आपने बुलाया ही नहीं था। जिसके जवाब में कपिल शर्मा कहते हैं, “अगर आप बुलाने पर आ जातीं तो हम आपको कबका बुला लेते।

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वीडियो

वीडियो में कपिल शर्मा सोनाली बेंद्रे से आगे कहते हैं, चूंकि आप पहली बार हमारे शो में आई हैं तो आप क्या लेना पसंद करेंगी? चाय, कॉफी या फिर अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी। कपिल शर्मा की बात सुनकर सोनाली बेंद्रे जवाब देते हुए कहती हैं कि मुझे चाय या कॉपी नहीं बल्कि अर्चना की कुर्सी चाहिए। सोनाली की बात पर अर्चना पूरन सिंह भी जबरदस्त तरीके से रिएक्ट करती हैं और कहती हैं, अरे तुम अपनी कुर्सी संभालो पहले, मेरी कुर्सी के पीछे क्यों पड़े हो भला। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है।

यह भी पढ़े: Rajasthan Weather Update: राजस्थान में कल 8 जिलों में ओलावृष्टि और बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की है आशंका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular