Monday, June 17, 2024
Homeट्रेंडिंग400 Paar Song On PM Modi: लोकसभा चुनाव के बीच बॉलीवुड सिंगर...

400 Paar Song On PM Modi: लोकसभा चुनाव के बीच बॉलीवुड सिंगर के गाने ने मचाया बवाल, वायरल हुआ 400 पार का Video

400 Paar Song On PM Modi: लोकसभा चुनाव के बीच बॉलीवुड सिंगर के गाने ने मचाया बवाल, वायरल हुआ 400 पार का Video

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), 400 Paar Song On PM Modi: देश में लोकसभा चुनाव अभी जारी है। इस बार बीजेपी का दबदबा देखने को मिल रहा है। बीजेपी की ओर से 400 पार के कई नारे भी लगाए जा रहे हैं। लेकिन अब इसी बीच एक गाना काफी तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। जिसे जनता द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

 पीएम मोदी पर गाना

राजस्थान के मशहूर गायक सोमेश्वर नारायण शर्मा जिन्हें सोमेश्वर महादेवन के नाम से भी जाना जाता है। उनकी गायकी की चर्चा हर जगह हो रही है और उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बेहतरीन गाना भी बनाया है। यह गाना अब यूट्यूब सहीत कई सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

400 पार ने मचाया बवाल

सोमेश्वर नारायण शर्मा ने अपनी गायकी से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होंने एक अभिनेता और निर्माता के रूप में भी काम किया है। अब कुछ समय पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘400 पार’ नाम से गाना रिलीज किया था। इस गाने में उन्होंने मोदी की योजनाओं और कार्यशैली की भी तारीफ की। सोमेश्वर नारायण शर्मा द्वारा गाया गया गाना ‘400 पार’ उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल यूएसए क्यूब प्रोडक्शंस पर जारी किया गया था। अब इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस गाने को दर्शकों ने खूब सराहा भी है।

भारत भूषण सम्मान से नवाजे गए सोमेश्वर

सोमेश्वर नारायण शर्मा को उनकी सिंगिंग के लिए काफी पुरस्कार भी मिल चुके हैं। राजस्थान के युवा कलाकारों में शामिल सोमेश्वर नारायण शर्मा भारत सरकार द्वारा भारत भूषण सम्मान 2023 भी नवाजे गए हैं। वहीं यूपी की प्रतिष्ठित एन जी ओ उन्हे राष्ट्रीय प्रतिष्ठा पुरस्कार सम्मान 2023 से भी  सम्मानित कर चुकी है। इंटरनेशनल आईकॉन 2023 का अवार्ड जीत चुके सोमेश्वर पहले वाइस ऑफ महाराष्ट्र 2012 के अवार्ड से भी नवाज़े जा चुके हैं।

पहला ऊँ गाना सोमेश्वर महादेवन ने किया लॉन्च 

सोमेश्वर ने अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर के राम लला प्राण प्रतिष्ठा का आगाज भी अपने द्वारा कंपोज की हुई गणपति वंदना से किया है और विश्व का पहला ऊँ की आकृति के बने मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में भी दुनिया का पहला ऊँ गाना भी सोमेश्वर महादेवन ने ही लॉन्च किया।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular