Monday, June 17, 2024
HomeNationalSalman Khan News: सलमान खान पर हमले की एक और साजिश का...

Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की एक और साजिश का भंडाफोड़, PAK से आए थे हथियार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Salman Khan News: सलमान खान की हत्या की एक और साजिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया है। इस मामले में नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि ये लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के थे और इन्होंने पनवेल में सलमान खान की कार पर हमला करने की योजना बनाई थी।

सूत्रों के मुताबिक,(Salman Khan News)

सूत्रों के मुताबिक इसके लिए पाकिस्तानी हथियार सप्लायर से हथियार मंगवाने की योजना थी। नवी मुंबई पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपने कनाडा में रहने वाले चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ मिलकर पाकिस्तानी हथियार डीलर से एके-47, एम-16 और एके-92 समेत अन्य अत्याधुनिक हथियार खरीदकर अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रची थी।

सलमान की कार रोकने या फार्महाउस पर छापा मारने की थी योजना जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों और गैंग ने जो योजना बनाई थी। उसमें उनका मकसद सलमान खान की कार रोकना या फार्महाउस पर छापा मारना था। सूत्रों ने यह भी बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के आरोप में दो शूटरों की गिरफ्तारी से एक महीने पहले ही यह योजना बना ली थी।

खुफिया जानकारी के बाद पुलिस इन चारों तक पहुंची

नवी मुंबई पुलिस का कहना है कि खुफिया जानकारी पर काम करते हुए पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है और अभिनेता सलमान खान पर हमला करने की योजना की जांच कर रही है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान धनंजय सिंह, गौरव भाटिया, वासपी खान और झिशान खान के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 115, 120 (बी) और 506 (2) के तहत एफआईआर दर्ज की है। इस एफआईआर में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार, अजय कश्यप उर्फ ​​धनंजय तपेसिंह, रॉकी शूटर, सतीश कुमार, सुखा शूटर, संदीप बिश्नोई उर्फ ​​गौरव भाटिया, रोहित गोधरा, वसीम चीना, डोगरा, सिंटू कुमार, विशाल कुमार, संदीप सिंह, रियाज उर्फ ​​चंदू, कमलेश शाह और अन्य को आरोपी बनाया है।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular