Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडShweta Tiwari प्रिंटेड ड्रेस में सादगी भरे अंदाज से जीत रहीं दिल

Shweta Tiwari प्रिंटेड ड्रेस में सादगी भरे अंदाज से जीत रहीं दिल

- Advertisement -

Shweta Tiwari New look

श्वेता ने अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर बवाल मचा दिया है। हमेशा की तरह इस बार भी लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का सिंपल लुक नजर आ रहा है, जिसमें उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी।

 41 साल की श्वेता की खूबसूरती पर तो लाखों लोग फिदा हैं. उनकी तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. यहां तक कि उन्हें पाकिस्तान तक से प्यार मिला है. एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा, 'माशल्लाह मैम ढेर सारा प्यार और पाकिस्ता से आदर'.

अगर सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में श्वेता तिवारी के लुक (Shweta Tiwari New look) की बात की जाए तो इसमें देखा जा सकता है कि वो प्रिंटेड ड्रेस में दिख रही हैं और अपने बालों को खुला किया हुआ है। इसमें लुक कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने चेहरे पर प्यारी सी स्माइल के साथ आंखों में काजल, बड़ी ईयरिंग्स और हाथ में बड़ा कप लिया हुआ है और सादगी भरे अंदाज में पोज दे रही हैं।

 श्वेता ने अब एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट फोटोज (Shweta Tiwari Latest Photos) शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. हमेशा की तरह लोग इस बार भी उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का सादगी से भरा लुक दिखाई दे रहा है, जिसमें उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी.

41 साल की श्वेता की खूबसूरती पर तो लाखों लोग फिदा हैं। उनकी तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। यहां तक कि उन्हें पाकिस्तान तक से प्यार मिला है। एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा, ‘माशल्लाह मैम ढेर सारा प्यार और पाकिस्ता से आदर’।

 अगर सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में श्वेता तिवारी के लुक (Shweta Tiwari New look) की बात की जाए तो इसमें देखा जा सकता है कि वो प्रिंटेड ड्रेस में दिख रही हैं और अपने बालों को खुला किया हुआ है. इसमें लुक कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने चेहरे पर प्यारी सी स्माइल के साथ आंखों में काजल, बड़ी ईयरिंग्स और हाथ में बड़ा कप लिया हुआ है और सादगी भरे अंदाज में पोज दे रही हैं.

आपको बता दें कि श्वेता को अपनी ग्लैमरस (Shweta Tiwari glamorous Photos) फोटोज को शेयर किए हुए महज दो घंटे का ही वक्त हुआ है कि इसे 42 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Also Read : Katrina kaif-Vicky kaushal ने अमेरिकी रेस्टोरेंट में खाया फेवरेट फूड, फैंस को दिखाई इसकी झलक

Also Read : Lock Upp Success Party में टीवी की सितारों का जमावड़ा देखा गया, बेहद स्टाइलिश दिखीं कंगना रनौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular