Friday, July 19, 2024
Homeहेल्थ / लाइफस्टाइलSudden death: दौसा में स्कूल परिसर में 16 वर्षीय लड़के की गिरकर...

Sudden death: दौसा में स्कूल परिसर में 16 वर्षीय लड़के की गिरकर मौत, हार्ट अटैक का संदेह

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Sudden death: राजस्थान के दौसा शहर में एक दुखद घटना सामने आई है, जहां एक 16 वर्षीय लड़का अचानक एक स्कूल के अंदर गिर गया और उसकी मौत हो गई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें नाबालिग को चलते हुए दिखाया गया है, जब वह अचानक गिर गया।

उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। लड़के के परिवार ने पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि पिछले मेडिकल इतिहास के कारण उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई।

5 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था लड़का

बांदीकुई पुलिस थाने के प्रभारी प्रेम चंद ने कहा कि डॉक्टरों को संदेह है कि 16 वर्षीय यतेंद्र उपाध्याय को दिल का दौरा पड़ा है, लेकिन मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चल सकेगा। लेकिन पोस्टमॉर्टम के लिए लड़के के परिवार के सदस्यों ने सहमति नहीं दी है। SHO ने बताया कि यतेंद्र उपाध्याय का दिल की बीमारी का इलाज चल रहा था और उन्होंने 5 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था।

Also Read- Indira Meena accident: डिवाइडर से टकराई कांग्रेस विधायक की गाड़ी, हादसे में बाल-बाल बची

डॉक्टर ने क्या बताया?

अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर पवन जरवाल ने बताया, “स्कूल के कर्मचारी लड़के को अस्पताल लेकर आए थे। जब उसे लाया गया तो उसकी धड़कन नहीं चल रही थी। हमने सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।” उन्होंने आगे बताया, “उसके परिवार के सदस्यों ने बताया कि उसे दिल की बीमारी थी। उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए सहमति नहीं दी है और यह बात पुलिस को बता दी गई है।”

Also Read- Rajasthan Weather: राजस्थान में मानसून की बहार, आज फिर इन 13 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular