Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडShehnaaz Gill मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आईं

Shehnaaz Gill मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आईं

- Advertisement -

Shehnaaz Gill’s Mumbai Airport Look

अर्पिता खान की ईद पार्टी में शरीक होने के बाद शहनाज गिल का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में शहनाज गिल इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि देखते ही देखते उनका ये लुक चर्चा में आ गया।

कैजुअल लुक में आईं नजर

Shahnaz Gill's Mumbai Airport Look
Shahnaz Gill’s Mumbai Airport Look

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एयरपोर्ट लुक का वीडियोवायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज लाइट बादामी कलर की पैंट और उसके साथ फिटिंग का ब्राउन कलर का टॉप पहने हुई हैं। टॉप को शहनाज ने इन करके पहना है। इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आ रही हैं।

इस कैजुअल लुक में भी शहनाज काफी सुंदर लग रही हैं। एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर काफी खुश नजर आईं और पैपराजी से बातचीत भी की। एक्ट्रेस की ये सादगी लोगों को खूब पसंद आई।

खींच ली सारी लाइमलाइट

Shahnaz Gill's Mumbai Airport Look
Shahnaz Gill’s Mumbai Airport Look

खास बात है कि शहनाज जैसे ही एयरपोर्ट पर कार से नीचे उतरीं तो उन्हें देखते ही सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। एक्ट्रेस का ये लुक बेहद सिंपल होने के बाद भी काफी स्टाइलिश लग रहा है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

ईद पार्टी लुक ने भी बटोरी सुर्खियां

इससे पहले शहनाज गिल का ईद पार्टी लुक काफी चर्चा में रहा। इस पार्टी में शहनाज काले रंग का सूट पहनकर पहुंची थीं। ये पार्टी सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सितारे पहुंचे थे, जिसमें शहनाज गिल का लुक सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। खास बात है कि शहनाज को सलमान खान खुद उनकी कार तक छोड़ने भी आए जिसके वीडियो खूब चर्चा में रहे।

Also Read : Urfi Javed Oops Moment पोज देते हुए कैमरे के सामने फिसल गई उर्फी जावेद की ड्रेस

Also Read : Hina Khan ने तस्वीरों को शेयर कर खुद को ‘कश्मीर की कली’ कहा है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular