Friday, July 19, 2024
HomeNationalKirodi Lal Meena: किरोड़ी लाल मीणा ने जेपी नड्डा से की...

Kirodi Lal Meena: किरोड़ी लाल मीणा ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, CM को लेकर दिया ये बड़ा बयान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Kirodi Lal Meena:  राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। किरोड़ी लाल मीणा ने शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से खास बात की। मीडिया के सामने किरोड़ी लाल मीणा ने करहा कि, जेपी नड्डा ने उन्हें बुलाया था। कुछ ऐसी बातें हुई हैं, जो मैं नहीं बता सकता। हमने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता से बात की थी, इसलिए मुझे इस्तीफा देना पड़ा।

किरोड़ी लाल मीणा ने आगे क्या कहा? (Kirodi Lal Meena)

किरोड़ी लाल मीना ने कहा, ”जेपी नड्डा ने मुझे बुलाया था, कुछ ऐसी बातें हुई हैं, जो मैं बताना नहीं चाहता। ” क्या वह अपना इस्तीफा रखेंगे या नहीं? इस सवाल पर उन्होंने कहा, “यह तय करना पार्टी का काम है। मैंने जनता से वादा किया था कि अगर पूर्वी राजस्थान में मेरी सीटें हारी तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा

मीणा ने सोशल मीडिया पर यह लिखा

इस्तीफे के बाद किरोड़ी लाल मीना ने अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर रामचरित मानस की एक पंक्ति ट्वीट की, “रघुकुल रीति सदा चली आई। प्राण जाई पर बचन न जाई।” इस्तीफे के बाद मीना को भाजपा नेतृत्व ने बैठक के लिए दिल्ली बुलाया था। उन्होंने लोकसभा में अपनी बात रखी थी। उन्होंने चुनाव में कई सीटों पर प्रचार किया था।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular