Friday, July 5, 2024
Homeबॉलीवुडबॉलीवुड के निर्माताओं को KRK ने बताया ‘Big Idiots’, फिल्म Ram Setu...

बॉलीवुड के निर्माताओं को KRK ने बताया ‘Big Idiots’, फिल्म Ram Setu के पोस्टर को लेकर ये कहा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर:

KRK Said this About the Poster of Akshay Kumar’s film Ram Setu: ऐसा लगता है कि कमाल आर खान, जिन्हें केआरके के नाम से जाना जाता है, का अब उनके जीवन में केवल एक ही मकसद है और वह है बॉलीवुड उद्योग को कोसना। जबकि वह लगातार उद्योग से एक या दूसरे, उनके नवीनतम लक्ष्यों में से एक अक्षय कुमार और उनकी नवीनतम फिल्म राम सेतु है। नीचे वह सब है जो आपको जानना आवश्यक है।

अक्षय कमाल की हिट लिस्ट में रहे हैं और जब से उनके विमल ब्रह्मांड में शामिल होने की खबर सामने आई है, वह खिलाड़ी कुमार पर किसी भी चीज की तरह कटाक्ष कर रहे हैं। वह अपने पुराने बयान और हाल की हरकतों को लेकर अभिनेता को पाखंडी बताते रहे हैं। ताजा है अब रामसेतु(Ram Setu) की वह झलक जिसमें स्वयंभू आलोचक ने एक बड़ी भूल की ओर इशारा किया है।

KRK Review

अभी एक दिन पहले अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की एक झलक शेयर की थी। प्रचार में अभी भी अक्षय, जैकलीन फर्नांडीज और तेलुगु अभिनेता सत्यदेव कंचाराना हैं। इसमें अक्षय हाथ में मशाल लिए ऊपर की ओर देख रहे हैं क्योंकि उन्हें कुछ जरूरी मिला है। हाथ में टार्च लिए सत्यदेव और जैकलीन भी उसी पर केंद्रित हैं। इस स्टिल में केआरके बताते हैं, ‘जब जैकलीन के हाथ में पहले से ही टार्च है तो अक्षय फ्लेमब्यू क्यों पकड़े हुए हैं?’

ये भी पढ़ें : Shabaash Mithu की रिलीज डेट की घोषणा बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ने की है, इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular